English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद से ही अक्षय कुमार की किसी फिल्म के उत्तर प्रदेश में शूट किए जाने की बातें सामने आने लगी थीं. लेकिन अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म ‘राम सेतु (Ram Setu)’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में करने की परमिशन मांगी है. इस तरह से उन रिपोर्टों की पुष्टि हो गई है जिनमें अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में किए जाने की बात सामने आई थी.

समाचार एजेंसी एएनआी ने एक ट्वीट किया है और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के हवाले से कहा है, ‘अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से उनकी अगली फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग अयोध्या (Ayodhya) में करने की मंजूरी मांगी है.’ अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का ऐलान दिवाली के मौके पर किया था और यह फिल्म राम सेतु की पड़ताल करती है.

Also read:  भाजपा नेता ने अभिनेत्री ओविया के खिलाफ विवादित ट्वीट को लेकर दर्ज कराई एफआईआर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्मों की बात करें के वो जल्द ही फिल्म ‘बेलबॉटम’ (Bellbottom) में नजर आएंगे. इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार सारा अली खान के साथ ‘अतरंगी’ में भी काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है. उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें कि ये सभी फिल्में 2021 में रिलीज होने वाली हैं