English മലയാളം

Blog

नई दिल्‍ली: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में माता-पिता बने हैं. अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की पहली फोटो और उसका नाम फैन्स के साथ साझा किया है. इस तस्वीर में अनुष्का और विराट अपने बेटी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. अनुष्का शर्मा द्वारा साझा की गई इस फोटो पर अब पापा विराट कोहली ने भी कमेंट किया है. विराट कोहली ने बेटी की पहली तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “एक फ्रेम में ही मेरी पूरी दुनिया…” फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेटी का नाम भी फैन्स को बताया. अनुष्का शर्मा की यह पोस्ट वायरल हो रही है और फैन्स के कमेंट भी आ रहे हैं.

Also read:  शादी के 4 साल बाद घर आईं खुशियां, बेटे के पैरेंट्स बने अमृता राव और आरजे अनमोल

https://www.instagram.com/p/CKvOEpOpEG_/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की यह पोस्ट वायरल हो रही है और फैन्स के कमेंट भी आ रहे हैं. विराट (Virat Kohli) और अनुष्का ने बेटी का नाम वामिका (Vamika) रखा है. वामिका का अर्थ देवी दुर्गा, देवी दुर्गा का एक विशेषण और बाईं ओर स्थित यानी शिव भी होता है. वामिका नाम की राशि वृषभ (Taurus) होती है. अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बेटी की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हम अपनी जिंदगी, प्यार और कृतज्ञता के साथ जी रहे थे, लेकिन जब से हमारे जीवन में यह छोटी वामिका (Vamika) आई है, तब से इसने हमारी जिंदगी को एक नया मोड़ दे दिया है. कभी-कभी केवल कुछ मिनटों में आंसू, हंसी, चिंता और आनंद जैसी भावनाएं अब अनुभव हो जाती हैं.”

Also read:  Ind Vs Aus 3rd T20I: दर्शक दीर्घा में दिखा विराट कोहली का 'डुप्लीकेट', देखकर भारतीय कप्तान का रहा ऐसा रिएक्शन

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “हालांकि, अब नींद मायावी लगती है, लेकिन हमारा दिल खुशियों से भर गया है. आप सब की दुआओं और अच्छी कामनाओं के लिए धन्यवाद.” बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी का जन्म बीते 11 जनवरी को हुा था. इस बात की जानकारी विराट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी. उनकी बेटी के जन्म पर बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ फैंस ने भी खूब सारी बधाइयां दी थीं.