English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-22 161224

कतर फाउंडेशन फॉर एजुकेशन, साइंस एंड कम्युनिटी डेवलपमेंट अल शाकाब के एक सदस्य ने आज अल शाकब गांव के निर्माण के लिए अली बिन अली होल्डिंग के साथ एक साझेदारी समझौते पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की, जो अल शाकब की प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में कतर फाउंडेशन के एजुकेशन सिटी के भीतर एक अद्वितीय आवास परियोजना है।

राज्य की विकास योजनाओं और प्रतिष्ठित सांस्कृतिक विरासत का समर्थन करना। कतर के ऐतिहासिक गांवों और जिलों से प्रेरित एक डिजाइन के साथ, अल शाकब गांव में विभिन्न आवश्यकताओं के अनुरूप 100 से अधिक आवास इकाइयां शामिल हैं और एक विश्व खेल और पर्यटन स्थल के रूप में देश की प्रतिष्ठा को बढ़ाता है।

अल शाकब खलीफा के कार्यकारी निदेशक बिन मोहम्मद अल अत्तिया ने कहा: “इस परियोजना के माध्यम से, हमारा लक्ष्य स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों के लिए अल शाकब को सर्वश्रेष्ठ पर्यटन और खेल स्थलों में से एक बनाना है, जिससे उन्हें कतर में खेल और मनोरंजन गतिविधियों का आनंद लेने में मदद मिलेगी।”

Also read:  कतर यूक्रेन के शरणार्थियों को 5 मिलियन डॉलर प्रदान करता है; सीरियाई और फिलिस्तीनी शरणार्थियों की दुनिया को याद दिलाता है

यह परियोजना विश्व स्तरीय घुड़सवारी केंद्र अल शाकब, एजुकेशन सिटी गोल्फ क्लब और एजुकेशन सिटी स्टेडियम के बगल में स्थित है, जो फीफा विश्व कप कतर 2022 के स्थानों में से एक है।