English മലയാളം

Blog

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिया (Melania Trump) कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव पाए गए हैं. राष्ट्रपति ट्रंप ने शुक्रवार को कहा कि वह और अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया कोरोना संक्रमित पाए गए है. ट्रंप ने ट्वीट करके यह जानकारी दी. ट्रंप ने ट्वीट में लिखा, “आज रात मेरी और मेलानिया की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम अपनी क्वॉरन्टीन और रिकवरी प्रक्रिया जल्द शुरू करेंगे.”

Also read:  'सत्ता का शांतिपूर्ण हस्तांतरण हो', अमेरिकी संसद परिसर में हिंसा पर पीएम मोदी ने जताई चिंता

व्हाइट हाउस के डॉक्टर ने कहा, “ट्रंप और उनकी पत्नी व्हाइट के अंदर ही क्वॉरंटीन रहेंगे. ट्रंप ऐसे समय में कोरोना संक्रमित पाए गए है जब उनका चुनाव प्रचार जोर-शोर चल रहा है. दोबारा राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल ट्रंप और उनके प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन के बीच हाल ही में पहली बहस हुई थी.

Also read:  'चीन को चुकानी पड़ेगी भारी कीमत', कोविड-19 से ठीक होकर लौटे डोनाल्ड ट्रम्प की चेतावनी

करीबी सलाहकार होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रपति के भी कोरोना पॉजिटिव होने का अंदेशा जताया जा रहा था. होप के पॉजिटिव आने के बाद ट्रम्प दंपति ने गुरुवार देर रात टेस्ट करवाया था. ट्रम्प ने गुरुवार की देर रात कहा कि वह क्वारंटीन में जाएंगे क्योंकि उनकी एक सलाहकार पॉजिटिव पाई गई हैं.

Also read:  अमेरिका भारत के साथ किसी भी खतरे से निपटने के लिए तैयार है: गेलवान टकराव पर पोम्पेओ