English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-03 122647

ट्यूनिस में अरब आंतरिक मंत्रियों की परिषद के 39वें सत्र के समापन पर अरब आंतरिक मंत्रियों ने दोनों देशों के कस्टोडियन के बुद्धिमान नेतृत्व में सऊदी अरब से सुरक्षा विज्ञान के लिए नाइफ अरब विश्वविद्यालय (एनएयूएसएस) के लिए रचनात्मक समर्थन की प्रशंसा की। 

यह सत्र ट्यूनीशिया के राष्ट्रपति कैस सैयद के संरक्षण में आयोजित किया गया था। अरब मंत्रियों ने NAUSS की विभिन्न गतिविधियों को प्रायोजित करने के लिए मिनिस्टर ऑफ इंटीरियर प्रिंस अब्दुलअज़ीज़ बिन सऊद बिन नाइफ़, जो अरब आंतरिक मंत्रियों की परिषद के मानद अध्यक्ष और नाइफ़ अरब विश्वविद्यालय की सर्वोच्च परिषद के अध्यक्ष के प्रति आभार व्यक्त किया।

Also read:  मंत्रालय ने नए श्रम भर्ती अनुरोधों के लिए फास्ट-ट्रैक सेवा शुरू की

आंतरिक अरब मंत्रियों ने परिषद 38 और 39 के दो सत्रों के बीच NAUSS के काम पर रिपोर्ट को अपनाया, जिसने अरब सुरक्षा सेवाओं में श्रमिकों के लिए वैज्ञानिक और प्रशिक्षण दक्षता विकसित करने के मामले में विश्वविद्यालय द्वारा की गई महत्वपूर्ण उपलब्धियों की समीक्षा की।

मंत्रियों ने विश्वविद्यालय की गतिविधियों और कार्यक्रमों को लागू करने के प्रयासों के लिए NAUSS के अध्यक्ष, डॉ अब्दुलमजीद बिन अब्दुल्ला अल-बुनयान और इसके कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। डॉ. अल-बुनयान ने NAUSS, इसकी गतिविधियों और इसके कार्यों के लिए असीमित समर्थन और महान और निरंतर देखभाल के लिए बुद्धिमान नेतृत्व को धन्यवाद दिया, साथ ही विश्वविद्यालय को आंतरिक और सभी अरब सुरक्षा के अरब मंत्रियों से समर्थन और देखभाल की सराहना की। सेवाओं और उनके कर्मचारियों।

Also read:  एचएमसी ने ईद अल फित्र के दौरान परिचालन के घंटों की घोषणा की

इस समर्थन ने इसे व्यापक संभव खंड में अपनी सेवाएं प्रदान करने में सक्षम बनाया है, जो कि अरब के आंतरिक मंत्रालयों के साथ काम करने की निरंतरता पर बल देता है ताकि वांछित लक्ष्यों को प्राप्त किया जा सके जो संयुक्त अरब कार्रवाई को बढ़ाता है और बढ़ाता है। उन्होंने विश्वविद्यालय के सभी कार्यों के लिए उनके समर्थन, देखभाल और निरंतर अनुवर्ती कार्रवाई के लिए, NAUSS की सर्वोच्च परिषद के अध्यक्ष प्रिंस अब्दुलअज़ीज़ को धन्यवाद दिया।