English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-06 134816

संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री इंजी. अब्दुल्ला बिन आमेर अल-स्वाहा ने सोमवार को सिंगापुर में इंटरनेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स के नेताओं के साथ मुलाकात की, सिंगापुर की अपनी यात्रा के दौरान डिजिटल अर्थव्यवस्था और नवाचार में निवेश के अवसरों को उजागर करने के उद्देश्य से।

अल-स्वाहा ने विज़न 2030 और एक जीवंत डिजिटल समाज, एक संपन्न डिजिटल अर्थव्यवस्था और एक अग्रणी और महत्वाकांक्षी डिजिटल सरकार की ओर परिवर्तन को तेज करने में इसकी भूमिका पर प्रकाश डाला।

Also read:  रेस्तरां उद्योग महामारी के झटके से उबर नहीं पाया

बैठक में डिजिटल गवर्नमेंट अथॉरिटी (डीजीए) इंजी के गवर्नर ने भाग लिया। डिजिटल सरकार में नवीनतम वैश्विक अनुभवों पर चर्चा करने और दोनों पक्षों के बीच सहयोग के तरीकों पर चर्चा करने के लिए अहमद अल-सुवायन और कई कंपनी के अधिकारियों और सऊदी तकनीकी और सिंगापुर की सरकारी कंपनियों के व्यापारिक समुदाय।

बैठक में डिजिटल परिवर्तन और डिजिटल निवेश के क्षेत्र में सऊदी के अग्रणी अनुभव के साथ-साथ इस क्षेत्र में उन्नत पदों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए नवीनतम तकनीकों को अपनाने पर भी चर्चा हुई। यह सरकारी तकनीकी कंपनियों के लिए डिजिटल सेवाओं में सिंगापुर की कंपनियों के साथ सहयोग करने और डिजिटल परिवर्तन की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए प्रौद्योगिकियों को अपनाने के नए अवसर पैदा करने के लिए व्यापक संभावनाएं भी खोलता है।

Also read:  हसद द्वारा निवेश खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित करता है

दोनों पक्षों ने सहयोग के बढ़ते पहलुओं और निवेश के अवसरों का पता लगाने और सिंगापुर के समकक्षों के साथ साझेदारी स्थापित करने के लिए सऊदी तकनीकी कंपनियों का समर्थन करने और सिंगापुर में विदेशी निवेश विकसित करने की रणनीति के बारे में जानने पर भी बात की। यह सऊदी अरब साम्राज्य में अनुसंधान संस्थानों और नवाचार केंद्रों को आकर्षित करने और पूंजी तकनीकी निवेश कंपनियों के साथ साझेदारी बनाकर प्रत्यक्ष विदेशी निवेश को आकर्षित करने के अलावा है।