English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-06-29 141634

महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल मचाकर असम (Assam) के गुवाहाटी (Guwahati) में रैडिसन ब्लू होटल में डेरा डालकर बैठे हुए एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों ने 51 लाख रुपये दान करने का फैसला किया है।

असम में आई बाढ़ (Flood) से प्रभावित लोगों के लिए  एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों ने 51 लाख रुपये दान करने का फैसला किया जा रहा है। इसकी जानकारी शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा है – शिवसेना विधायकों और सहयोगियों ने बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का योगदान देने का फैसला किया है।

Also read:  पश्चिम बंगाल की चुनावी लड़ाई में स्कूटर चलाती नजर आईं स्मृति ईरानी

आसाम मधील पूरग्रस्त बांधवांच्या मदतीसाठी शिवसेनेचे सर्व आमदार तसेच सहयोगी आमदारांच्या वतीने आसाम मुख्यमंत्री मदत निधीत 51 लाख रुपयांची मदत करण्याचा निर्णय.#ShivsenaMaharashtraWithAssam

कल मुंबई पहुंचेंगे बागी विधायक

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई में होने वाले फ्लोर टेस्ट के लिए बागी विधायक कल मुंबई पहुंच जाएंगे। लेकिन उससे पहले वो आज शाम 4 बजे तक गोवा जाएंगे। पहले मुंबई से सूरत होते हुए गुवाहाटी पहुंचे थे और वापसी में भी गुवाहाटी से गोवा फिर मुंबई जाएंगे। गोवा में ये लोग ताज कन्वेंशन होटल में ठहरेंगे इसके लिए होटल के 70 कमरों को बुक किया गया है।

Also read:  40 सऊदी कॉलेजों को एप्लाइड कॉलेजों में बदला जाएगा

बता दें कि शिवसेना के बागी विधायक और मंत्री एकनाथ शिंदे ऐसे समय में असम पहुंचे हैं जब राज्‍य में बाढ़ से भयंकर तबाही मची हुई है। हालांकि राज्‍य में विधायकों की सुरक्षा के लिए सारा पैसा और पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर ऐलान किया है कि हम असम में बाढ़ प्रभावितों की मदद करेंगे। एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया, “शिवसेना विधायकों और सहयोगियों ने बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का योगदान देने का फैसला किया है।”