English മലയാളം

Blog

हर चीज में प्रतियोगिता देखने वाले दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। टीवी पर संगीत की एक प्रतियोगिता शुरू होने वाली है जो बिल्कुल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की तरह काम करेगी। इस म्यूजिक लीग में संगीतकारों की  छह टीमें होंगी और इसमें देश भर से उभरते संगीतकार हिस्सा ले सकेंगे।

 

इन छह टीमों के अलग अलग मालिक होंगे अभिनेता गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और उनके पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर और रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा। आईपीएल खत्म हो चुका है और मुंबई इंडियंस ने दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को हराकर एक बार फिर से बाजी मार ली है।

Also read:  शिल्पा शेट्टी महामृत्युंजय मंत्र का जाप करती आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

इसी तर्ज पर अब टीवी पर वर्ष 2021 में संगीत की भी एक लीग ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ शुरू होगी। इस लीग में संगीतकारों की छह टीमें बनेंगी और हर टीम में छह सदस्य होंगे। उन छह सदस्यों में एक जाने माने गायक और गायिका भी शामिल होंगे जो कप्तान बनकर टीम का नेतृत्व करेंगे। इन सभी टीमों के आपस में पांच लीग मैच कराए जाएंगे और बाद में एक सुपर मैच होगा।

Also read:  तनिष्क विवाद के बीच जीशान अय्यूब की पत्नी रसिका ने शेयर की गोदभराई की Photo, बोलीं- लव जिहाद पर रोने से पहले...

सुपर मैच के दौरान प्रस्तुति देने वाली जिस टीम को दर्शकों से सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे, वही टीम इस म्यूजिक लीग की विजेता होगी। बताया जा रहा है कि निर्माता बहुत ही जल्द देश भर से नए कलाकारों को खोजने की प्रक्रिया शुरू करेंगे। उन कलाकारों के लिए यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म होगा जो उन्हें देश भर में एक संगीतकार के रूप में पहचान दिलाएगा। और, संगीत की दुनिया के जाने-माने कलाकारों के बीच अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका भी देगा।

Also read:  र्थडे पर तारा सुतारिया ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, मालदीव्स में बॉयफ्रेंड संग मनाया 25वां जन्मदिन

टीवी पर चलने वाले बहुत से अलग अलग प्रतिभा के रियलिटी शोज की तरह यह भी एक रियलिटी शो ही है बस इसके संचालन की प्रक्रिया इंडियन प्रीमियर लीग जैसी होने वाली है। इस रियलिटी शो को टीवी पर शुरू होने में अभी थोड़ा वक्त है इसलिए निर्माता पहले नए संगीतकारों की खोज करेंगे और फिर टीवी पर बहुत जल्द इस शो का प्रोमो रिलीज करके इसकी आधिकारिक घोषणा भी करेंगे।