English മലയാളം

Blog

हर चीज में प्रतियोगिता देखने वाले दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। टीवी पर संगीत की एक प्रतियोगिता शुरू होने वाली है जो बिल्कुल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की तरह काम करेगी। इस म्यूजिक लीग में संगीतकारों की  छह टीमें होंगी और इसमें देश भर से उभरते संगीतकार हिस्सा ले सकेंगे।

 

इन छह टीमों के अलग अलग मालिक होंगे अभिनेता गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और उनके पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर और रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा। आईपीएल खत्म हो चुका है और मुंबई इंडियंस ने दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को हराकर एक बार फिर से बाजी मार ली है।

Also read:  गौहर खान अगले महीने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से करने जा रही हैं शादी, पिता इस्माइल दरबार का इंटरव्यू में खुलासा

इसी तर्ज पर अब टीवी पर वर्ष 2021 में संगीत की भी एक लीग ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ शुरू होगी। इस लीग में संगीतकारों की छह टीमें बनेंगी और हर टीम में छह सदस्य होंगे। उन छह सदस्यों में एक जाने माने गायक और गायिका भी शामिल होंगे जो कप्तान बनकर टीम का नेतृत्व करेंगे। इन सभी टीमों के आपस में पांच लीग मैच कराए जाएंगे और बाद में एक सुपर मैच होगा।

Also read:  ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल की बहन को एनसीबी का समन, आज किया तलब

सुपर मैच के दौरान प्रस्तुति देने वाली जिस टीम को दर्शकों से सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे, वही टीम इस म्यूजिक लीग की विजेता होगी। बताया जा रहा है कि निर्माता बहुत ही जल्द देश भर से नए कलाकारों को खोजने की प्रक्रिया शुरू करेंगे। उन कलाकारों के लिए यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म होगा जो उन्हें देश भर में एक संगीतकार के रूप में पहचान दिलाएगा। और, संगीत की दुनिया के जाने-माने कलाकारों के बीच अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका भी देगा।

Also read:  मिलिंद सोमन ने मंदिर जाते वक्त की रास्ते की सफाई, कचरा उठाते हुए तस्वीर हुई वायरल

टीवी पर चलने वाले बहुत से अलग अलग प्रतिभा के रियलिटी शोज की तरह यह भी एक रियलिटी शो ही है बस इसके संचालन की प्रक्रिया इंडियन प्रीमियर लीग जैसी होने वाली है। इस रियलिटी शो को टीवी पर शुरू होने में अभी थोड़ा वक्त है इसलिए निर्माता पहले नए संगीतकारों की खोज करेंगे और फिर टीवी पर बहुत जल्द इस शो का प्रोमो रिलीज करके इसकी आधिकारिक घोषणा भी करेंगे।