English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-25 104208

सऊदी अधिकारियों ने खुलासा किया कि जब तवक्कलना ऐप पर स्थिति विदेश से सऊदी अरब के एक विदेशी आगंतुक के लिए “ग़ैर मुअम्मिन” (बीमाकृत नहीं) दिखाती है, तो यह इंगित करता है कि उस व्यक्ति ने चिकित्सा बीमा कवरेज प्राप्त नहीं किया है या उसकी बीमा पॉली समाप्त हो गई है।

तवक्कलना ने पुष्टि की कि अगर राज्य के आगंतुक के पास देश में रहने की पूरी अवधि के लिए सक्रिय चिकित्सा बीमा पॉलिसी नहीं है, तो स्थिति बदल जाएगी।  आंतरिक मंत्रालय ने स्पष्ट किया है कि सऊदी अरब में आने वाले सभी प्रकार के वीजा पर आने वाले लोगों को कोविड -19 कवरेज सहित आपातकालीन उपचार के लिए स्वास्थ्य बीमा प्राप्त करना होगा, अगर कोई व्यक्ति कोरोनवायरस से संक्रमित हो जाता है।

Also read:  स्पेन मैड्रिड में आमिर के लिए आधिकारिक स्वागत की मेजबानी करता है

यह नियम सभी आगंतुकों पर लागू होता है जिनमें उमराह और पर्यटन वीजा के साथ-साथ बहु-प्रवेश वीजा पर आने वाले लोग भी शामिल हैं। कवरेज सऊदी अरब के भीतर आगंतुक के ठहरने की पूरी अवधि के लिए होना चाहिए। जब वीजा बढ़ाया जाता है तो बीमा पॉलिसी को नवीनीकृत किया जाना चाहिए।

Also read:  कैमागुए शहर में कैमागुए के जल उपचार संयंत्र को विकसित परियोजना के उद्घाटन की घोषणा

तवक्कलना ने सेवा के सभी लाभार्थियों से यह सुनिश्चित करने का आह्वान किया है कि ऐप अपडेट रहता है ताकि वे इसके द्वारा प्रदान किए जाने वाले किसी भी लाभ से न चूकें।