English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-13 124352

आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम का चेहरा कौन होगा, यह जनता तय करेगी। इसके लिए जनता अब अपनी राय दे पाएगी। इसके लिए एक फोन नंबर जारी किया गया है।  

 

पंजाब विधानसभा चुनाव में सीएम चेहरे पर गुरुवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने नया दांव खेल दिया। गुरुवार को उन्होंने मोहाली में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से अगले हफ्ते सीएम चेहरे का एलान कर दिया जाएगा। लेकिन सीएम का चेहरा कौन होगा, यह जनता तय करेगी। इसके लिए जनता अब अपनी राय दे पाएगी। इसके लिए एक फोन नंबर जारी किया गया है। 17 नवंबर तक लोगों को इस पर राय देनी होगी। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि लोगों को संदेह है कि अरविंद केजवरीवाल मुख्यमंत्री की दौड़ में होंगे लेकिन वह इसमें शामिल नहीं हैं।

Also read:  कृषि कानून :26 जनवरी मामले में दिल्ली पुलिस ने जम्मू से दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया

17 जनवरी को शाम पांच बजे तक दे सकेंगे राय

केजरीवाल ने कहा कि हम आज ये नंबर 7074870748 जारी कर रहे हैं। पंजाब के लोग इस नंबर पर व्हाट्सएप, एसएमएस, फोन करके 17 जनवरी शाम 5 बजे तक बता सकते हैं कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन हो। आम आदमी पार्टी लोगों के जवाब के आधार पर अपने मुख्यमंत्री के चेहरे का एलान करेगी।

 

Also read:  बारिश के मौसम से जुड़ी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार MoI

भगवंत मान को बताया छोटा भाई 

इस दौरान केजरीवाल ने भगवंत मान छोटे भाई जैसा बताते हुए कहा कि वे मुझे बहुत प्यारे हैं। मैं यह भी कह रहा था कि हमें पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए उन्हें सीएम चेहरा बनाना चाहिए, लेकिन उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों को यह तय करने दें। भगवंत मान ने कहा कि जनता मुझे जो जिम्मेदारी देगी, मैं वो जिम्मेदारी पूरी करूंगा, बंद कमरे में मुख्यमंत्री का चेहरा तय करने का सिलसिला बंद करना चाहिए।