English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया. लगभग सभी बॉलीवुड सितारों ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की. अब इस कड़ी में नया नाम जुड़ गया है.  ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb Trailer) के ट्रेलर की अब आमिर खान (Aamir Khan) ने भी जमकर तारीफ की है. उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) के ट्रेलर को लेकर आमिर खान (Aamir Khan) ने ट्वीट किया: “प्रिय अक्षय कुमार क्या शानदार ट्रेलर है, मेरे दोस्त. इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता हूं. यह बहुत बड़ा होगा! काश यह सिनेमाघरों में रिलीज होती. और आपका प्रदर्शन उत्कृष्ट है! सभी को शुभकामनाएं.” आमिर खान ने इस तरह अक्षय कुमार की और उनकी फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है. उनके ट्वीट पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Also read:  अक्षय कुमार ने लगाया कपिल शर्मा पर आरोप, Tweet कर बोले- तुम मेरी फिल्म की मार्केटिंग टीम को घूस देते हो...

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है.