English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-12 113907

गुजरात आम आदमी पार्टी के नेता इशुदान गढवी ने लिखा, तीन पुलिस वाले आए थेपुलिस ने कहा- इस प्रकार की कोई रेड अहमदाबाद पुलिस के द्वारा नहीं की गई हैकेजरीवाल ने कहा -गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गयी है।

 

गुजरात के अहमदाबाद शहर में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में हुई पुलिस रेड की खबर को अहमदाबाद पुलिस ने खारिज किया है। हैदराबाद पुलिस ने कहा, सोशल मीडिया के जरिए आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर पुलिस द्वारा छापेमारी की खबर सामने आई है। शहर की पुलिस द्वारा ऐसी कोई छापेमारी नहीं की गई है। पुलिस ने ट्विटर पर बताया “कल आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर अहमदाबाद शहर पुलिस द्वारा रेड करने आई, ऐसा समाचार सोशल मीडिया से ज्ञात हुआ है। इस प्रकार की कोई रेड अहमदाबाद पुलिस के द्वारा नहीं की गई है।

वहीं इसके जवाब में गुजरात आम आदमी पार्टी के नेता इशुदान गढवी ने लिखा, तीन पुलिस वाले आए थे। उनके पास कोई वॉरंट या कोई काग़ज़ नहीं था। ज़ाहिर है कि रेड ‘अनऑफिशियल’ थी। उसका रिकॉर्ड में कहीं ज़िक्र नहीं होगा। भाजपा का गुजरात में लोगों को तंग करने का यही स्टाइल है।

इससे पहले आप नेता ने रविवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, केजरीवाल जी के अहमदाबाद पहुँचते ही आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद ऑफ़िस पर गुजरात पुलिस की रेड। दो घंटे तलाशी लेकर चले गए। कुछ नहीं मिला। बोले फिर आयेंगे।

आप नेता के इस ट्वीट को लेकर केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने गढवी के ट्वीट रिट्वीट करते हुए कहा, गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गयी है। ‘आप’ के पक्ष में गुजरात में आँधी चल रही है दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी रेड करनी शुरू कर दी। दिल्ली में कुछ नहीं मिला, गुजरात में भी कुछ नहीं मिला। हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं

Also read:  मुलायम सिंह की हालात गंभीर, मेदांंता में भर्ती