English മലയാളം

Blog

Screenshot 2021-12-29 115919

आयरलैंड और मेजबान संयुक्त राज्य अमेरिका ने दोनों पक्षों के बीच एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) श्रृंखला को रद्द करने पर सहमति व्यक्त की जब टूरिंग स्टाफ के सदस्यों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया दोनों बोर्डों ने मंगलवार को घोषणा की।

दोनों टीमों ने एक ट्वेंटी 20 श्रृंखला खेली थी जो 1-1 से समाप्त हुई थी जबकि फ्लोरिडा में एकदिवसीय श्रृंखला को कोरोनोवायरस मामलों से बाधित किया गया था जो पहली बार यूएसए टीम और अंपायरों के बीच पाए गए थे।

Also read:  ईद के त्योहार में रोजाना 10,000 से 15,000 दर्शकों के आने की उम्मीद

“जबकि दोनों मौजूदा प्लेइंग स्क्वॉड के सभी खिलाड़ियों ने रातोंरात नकारात्मक कोविड परिणाम लौटाए हैं आयरिश सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया है। साथ ही साथ खिलाड़ियों के कई साझेदारों का भी परीक्षण किया है जिसके परिणामस्वरूप आयरिश खिलाड़ियों में से दो को ‘करीबी संपर्क’ माना जा रहा है।

 

Also read:  राहुल गांधी एक बार फिर बने वायनाड के सांसद, सदस्यता बहाल होते ही राहुल गांधी पहुंचे संसद

इस तरह आगे प्रसार के बारे में जोखिम और चिंताओं का मतलब है कि दोनों बोर्ड शेष दो निर्धारित मैचों को रद्द करने के लिए खेदजनक रूप से सहमत हुए हैं। आयरलैंड की यात्रा पहली बार थी जब संयुक्त राज्य अमेरिका ने एक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के पूर्ण सदस्य राष्ट्र की मेजबानी की थी।

Also read:  मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित बेलेश्वर महादेव मंदिर में 36 लोगों की दर्दनाक मौत, पीड़ितों के परिवारों को 5 लाख रुपये और घायलों को 50,000 का मुआवजा

आयरलैंड को जनवरी में तीन एकदिवसीय और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में वेस्टइंडीज का सामना करने के लिए कैरेबियाई दौरे पर जाना है। वे शुक्रवार को किंग्स्टन, जमैका के लिए उड़ान भरेंगे लेकिन सकारात्मक परीक्षण करने वाले दो सदस्य फ्लोरिडा में अपने अलगाव को पूरा करेंगे।