English മലയാളം

Blog

pjimage-2022-01-17T111843.619-3

उन्होंने कहा, ‘राघव चड्ढा के अलावा और कोई नेता यहां नहीं है।मैं आप सब को यह बात बताना चाहता हूं कि मैंने बड़ी ही ईमानदारी के साथ आम आदमी पार्टी की सेवा की है। AAP में वॉलंटियर की आवाज को दबाया जा रहा है।’

 

पंजाब में अगले महीने विधानसभा चुनाव  प्रस्तावित हैं।चुनाव की तारीख नजदीक है। ऐसे में दल-बदल की राजनीति भी अपने चरम पर है। इसी क्रम में आज आम आदमी पार्टी से पंजाब के फिरोजपुर के उम्मीदवार आशु बांगड़ (Ashu Banger) ने पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है. आशु बांगड़ ।

फिरोजपुर देहात (Firozpur Dehat) से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के उम्मीदवार बांगड़ ने पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘राघव चड्ढा के अलावा और कोई नेता यहां नहीं है। मैं आप सब को यह बात बताना चाहता हूं कि मैंने बड़ी ही ईमानदारी के साथ आम आदमी पार्टी की सेवा की है. AAP में वॉलंटियर की आवाज को दबाया जा रहा है। पंजाब की लीडरशिप को इग्नोर किया जा रहा है।

Also read:  तिहाड़ जेल में कैदी की मौत, आठ दिनों में पांच कैदियों की मौत

AAP एक कंपनी के तौर पर पंजाब को चलाना चाहती है

आशु बांगड़ ने आगे कहा, ‘यहां पर सिर्फ एक ही लीडर है और वह राघव चड्ढा हैं, जो सारे राज्यों के लिए अपना बयान देते हैं। पार्टी के प्रधान का कोई वजूद ही नहीं है, जिन्होंने यहां पर पार्टी को खड़ा किया। पार्टी के लिए सब कुछ दाव पर लगा दिया उनके लिए कोई जगह ही नहीं है। आम आदमी पार्टी एक कंपनी है। कोई पार्टी नहीं है। AAP एक कंपनी के तौर पर पंजाब को चलाना चाहती है और मैं खुद इस बात से काफी दबाव में हूं। मैं इसका खुद एक सबूत भी हूं। हमें टॉर्चर किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि अगर आपने हमारे कहे मुताबिक काम नहीं किया तो आपका टिकट काट दिया जाएगा और इसी वजह से मैं इस्तीफा दे रहा हूं।

 

Also read:  भारत में कब आएगा ओमिक्रॉन का सब-वेरिएंट BA2, जानें कितना खतरनाकल है BA2

BJP के साथ संयुक्त समाज मोर्चा

Also read:  पीएम मोदी ने वॉर मेमोरियल पर जलाई 'स्वर्णिम विजय मशाल', भारत-पाक युद्ध के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

फिरोजपुर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आशु बांगड़ ने कहा कि उन्हें पार्टी के नेतृत्व द्वारा बार-बार अपमानित किया जा रहा है और चुनावी प्रचार पर ज्यादा खर्च करने को लेकर दबाव डाला जा रहा है। पहली बार विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2022) लड़ रहे बांगड़ ने कहा, ‘मैं अगली योजना पर अपने समर्थकों से सलाह लूंगा। लेकिन मैं आप के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ूंगा। उन्होंने AAP के इस आरोप पर भी आपत्ति जताई है कि बलबीर सिंह राजेवाल (Balbir Singh Rajewal) के नेतृत्व वाला संयुक्त समाज मोर्चा (Samyukt Samaj Morcha) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ है।