English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-05 204411

संस्कृति, खेल और युवा विभाग के सहयोग से अल बाना स्पोर्ट्स, सांस्कृतिक और सामाजिक टीम द्वारा आयोजित अल दहिराह गवर्नमेंट में इबरी के विलायत में अल बाना शहर में आज स्पोर्ट्स कारवां की गतिविधियों और कार्यक्रमों का शुभारंभ किया गया। 

स्पोर्ट्स कारवां की गतिविधियों में कई गतिविधियां शामिल हैं, जैसे: 15 वर्ष और उससे कम उम्र के बच्चों और युवाओं के लिए 5 किमी की दूरी के लिए साइकिल दौड़, 15 वर्ष और उससे अधिक उम्र के युवाओं के लिए निर्देशित 7 किमी की पहाड़ी सैर के अलावा , रिले दौड़ के अलावा, शॉट पुट प्रतियोगिता और बास्केटबॉल।

Also read:  कुवैत तेल रिफाइनरी में आग लगने से दो श्रमिकों की मौत, 10 अन्य घायल

कार्यक्रमों में बच्चों के लिए कहानीकार सत्र जैसे सांस्कृतिक कार्यक्रम शामिल हैं, जिसमें कुछ प्रतिभाएं और साहित्यिक पैराग्राफ प्रस्तुत किए जाते हैं, जैसे कि दिलचस्प कलात्मक शैली में कहानियां और कहानियां सुनाना, विभिन्न समूहों और लोकप्रिय खेलों को समर्पित सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं के अलावा।

Also read:  तेल अपशिष्ट के पुनर्चक्रण के लिए साइट आवंटित

इसने “प्राथमिक चिकित्सा” पर एक कार्यशाला का भी आयोजन किया, जिसका उद्देश्य प्रतिभागियों को विभिन्न वातावरणों में आपातकालीन स्थितियों से निपटने के लिए जागरूकता बढ़ाने और साबुन बनाने पर महिलाओं के लिए एक अन्य कार्यशाला का आयोजन करना था।

अल बाना स्पोर्ट्स, कल्चरल एंड सोशल टीम के प्रमुख कासिम बिन मुहम्मद अल होसानी ने कहा, “हम अल दहिरा गवर्नमेंट में संस्कृति, खेल और युवा विभाग की उत्सुकता की बहुत सराहना करते हैं, जो राज्य में खेल गतिविधियों को सक्रिय करने के लिए लगन से प्रयास करता है। युवा वर्ग पर ध्यान दें और विभिन्न क्षेत्रों में उनके कौशल, झुकाव और रचनात्मकता का विकास करें।”