English മലയാളം

Blog

फिरोजाबाद: 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में बाइक सवार तीन बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता डीके गुप्ता की शुक्रवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी. बीजेपी नेता पर यह हमला (BJP Leader Shot Dead) उस समय हुआ जब वह अपनी दुकान बंद करके निकल रहे थे. पुलिस ने अपराधियों की तलाश तेज कर दी है. जानकारी के मुताबिक, BJP मंडल उपाध्यक्ष डीके गुप्ता पर बदमाशों ने घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने सड़क जाम किया.

फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) सचिंद्र पटेल ने बताया कि शुक्रवार रात बीजेपी नेता डीके गुप्ता की बाइक पर आए तीन अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों का दावा है कि मृतक डीके गुप्ता बीजेपी नेता थे.

Also read:  रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने 2018 में आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किया

पटेल ने संवाददाताओं को बताया, “डीके गुप्ता अपनी दुकान बंद करके जा रहे थे उसी वक्त बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.” पुलिस अधिकारी के मुताबिक, परिजनों ने पीड़ित की जान बचाने के लिए उन्हें आगरा ले जाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Also read:  किसान दिवस पर बोले राजनाथ, 'सरकार कर रही बात, जल्द आंदोलन वापस लेंगे अन्नदाता'

पटेल ने कहा, “परिवारवालों ने कुछ संदिग्धों के नाम बताए हैं, जिनका पीड़ित के साथ विवाद चल रहा था. हम मामले की जांच करेंगे और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करेंगे.”

फिरोजाबाद के भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या के बाद आगरा के रामरघु हॉस्पिटल में भी हंगामा हुआ. भाजपा नेता की मौत के बाद परिजन और समर्थको ने जमकर हॉस्पिटल के बाहर हंगामा किया. आगरा के एम जी रोड पर जाम लगाने का प्रयास हुआ. एसपी सिटी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. भाजपा नेता को गोली लगने के बाद आगरा के रामरघु हॉस्पिटल में रैफर किया गया था.

Also read:  बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चिराग पासवान पर साधा निशाना,बोले कुछ लोग NDA में सेंध लगाना चाहते हैं