English മലയാളം

Blog

Screenshot 2021-12-29 113846

यूपी के बिजनौर जिले के भूतपुरी तिराहा थाना अफजलगढ़ के सिपाही ललित कुमार से दो बदमाश इंसास राइफल लूटकर ले गए। बदमाशों ने सिपाही को तमंचे और राइफल की बट से जमकर पीटा।

 

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं बचा है। बदमाश खुद पुलिस को निशाना बना रहे हैं। बदमाशों ने बिजनौर में बड़ी घटना को अंजाम दिया। बदमाश एक सिपाही से उसकी इंसास राइफल छीनकर फरार हो गए। घटना बिजनौर जिले की है। भूतपुरी तिराहा थाना अफजलगढ़ के सिपाही ललित कुमार से दो बदमाश इंसास राइफल छीनकर फरार हो गए। बदमाशों ने पुलिसकर्मी की पिटाई भी की। बदमाशों ने सिपाही को तमंचे की बट, राइफल की बट से जमकर पीटा।

Also read:  समलैंगिक विवाह को कानूनी मान्यता के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई जारी

मारपीट में सिपाही घायल हो गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो बदमाश एक सिपाही से इंसास राइफल छीनते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में जुट गई। अभी तक बदमाशों की पहचान नही हो पाई है न ही राइफल मिल पाई है।

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब एक बजे भुतपुरी में रूद्रपुर से ट्रक में मैली भरकर लाई जा रही थी। कुछ मैली भुतपुरी सड़क पर गिर गई। जिसको वहां से हटाने के लिए जेसीबी मशीन मंगाई गई थी। अभी मैली हटाने का प्रयास किया जा रहा था कि इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए और ट्रक के ड्राइवर को मैली गिरने पर गाली-गलौज करने लगे। वहीं पर हल्का नम्बर तीन में तैनात सिपाही ललित व एक होमगार्ड भीम सिंह मौजूद थे।
बदमाशों ने सिपाही व होमगार्ड  को देखते ही उनसे मारपीट कर राइफल लूटने का प्रयास किया। जिसपर सिपाही व होमगार्ड दोनो बदमाशों से भिड़ गए। बदमाशों ने सिपाही ललित से राइफल लूट ली और राइफल की बट से मारपीट करते हुए सिपाही ललित को घायल कर दिया, जिससे सिपाही जमीन पर जा गिरा। दोनों बदमाश राइफल लूटकर फरार हो गए।

Also read:  दिल्ली में मिले सबसे ज्यादा ओमिक्रॉन केस, देश में वेरिएंट के कुल मामलों की संख्या 578 हुईॉ

वही घायल सिपाही को उपचार के लिए सीएचसी अफजलगढ़ में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया ।राइफल लूटे जाने की घटना से पुलिस व क्षेत्र में  हड़कम्प मच गया। कोतवाल पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे ओर बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया।

Also read:  बीजेपी का चिराग पासवान को साफ संकेत, हमें दोस्ताना संघर्ष मंजूर नहीं

सिपाही से राइफल लूट के बाद बॉर्डर पर स्थित पड़ोसी जनपदों के थानों को भी अलर्ट भेजा गया है। पड़ोसी जनपदों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।बदमाशों की मौके पर किसी ने वीडियों बना ली। बदमाशों की पहचान नही हो पाई है। बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए शीघ्र बदमाशों को दबोच कर राइफल बरामद करने का दावा किया है।