English മലയാളം

Blog

Screenshot 2021-12-21 132903

सांता क्लॉस शहर में है। बड़े आदमी ने सांता लैंड, कोरवाटुंटुरी से अपनी बेपहियों की गाड़ी में यात्रा की और एक्सपो 2020 दुबई में इस त्योहारी सीजन में खुशी और छुट्टी का जश्न मनाने के लिए उतरे।  हंसमुख बूढ़े ने इस सप्ताह के लिए फ़िनलैंड को अपना घर बना लिया है और एक्सपो में आगंतुकों से मिलने और उनका अभिवादन करने के लिए उत्सुक हैं।

सांता क्लॉज ने  कहा कि दुबई में इस विशाल आयोजन में यहां आकर बहुत अच्छा लगा मैं दुनिया के विभिन्न हिस्सों के बच्चों और लोगों से मिल रहा हूं। कई लोगों ने मुझसे कहा है कि वे क्रिसमस की पूर्व संध्या पर अपने दरवाजे पर मेरा इंतजार कर रहे हैं। यह सांता वह है जिसकी हमने हमेशा कल्पना की है कि हमारा परी कथाकार जैसा होगा और सीधे किताबों से बाहर है।

Also read:  कतर में सप्ताहांत ठंडा रहेगा; क्यूएमडी उच्च समुद्र की चेतावनी

मैं अपनी दाढ़ी, मूंछें और बाल वहां से बढ़ा रहा हूं… [सोचता प्रतीत होता है] मुझे वास्तव में याद नहीं है; मैं अब याद करने के लिए बहुत बूढ़ा हो गया हूँ,” सांता ने कहा।

Also read:  रॉयल ओपेरा हाउस मस्कट संगीतकार और पियानोवादक उमर खैराती पेश करने के लिए तैयार

कोई नहीं जानता कि सांता कितने साल का है। “मैं खुद अपनी उम्र नहीं जानता, लेकिन मैं सभी से प्यार करता हूं और हमेशा खुशियां फैलाने के मिशन पर हूं।

अपने गुप्त घर और उस जगह के बारे में बात करते हुए जहां वह रहता है, सांता ने कहा कि वह कोरवातुंतुरी फेल के ठीक नीचे रहता है। “मैं अपनी पत्नी, श्रीमती क्लॉस, कल्पित बौने और हिरन के साथ रहता हूं। मेरे कल्पित बौने खुशी फैलाने के लिए मेरे लौटने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Also read:  कला, पर्यावरण एक्सपो ou बारौक 'खुलता है

“श्रीमती क्लॉज़ कोरवाटुन्टुरी में घर पर रहती हैं और घर और कल्पित बौने की देखभाल करती हैं। उन्हें कोरवाटुन्तुरी में रहने और क्रिसमस की तैयारी में मेरी मदद करने में मज़ा आता है।