English മലയാളം

Blog

फिल्म निर्माता- निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है। लेकिन रिलीज के पहले से ही इस वेब सीरीज को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। रिलीज के बाद भी वेब सीरीज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब हाल ही में करणी सेना ने एक बार फिर से वेब सीरीज के नाम को लेकर आपत्ति दर्ज करवाई है।

करणी सेना की तरफ से ‘आश्रम’ वेब सीरीज के टाइटल में जो ‘डार्क साइड’ जोड़ा गया है उसे लेकर करणी सेना ने आपत्ति जताई है। फिल्म निर्माता- निर्देशक के खिलाफ करणी सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। करणी सेना की तरफ से वेब सीरीज को बैन करने की मांग की गई है।
करणी सेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस वेब सीरीज के जरिए साधु संतों को बदनाम करने के साथ ही उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है। करणी सेना के महामंत्री सुरजीत सिंह ने इस मामले पर कहा कि हमने प्रकाश झा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हमने सीरीज के टाइटल को लेकर अपनी आपत्ति जताई है। चाहते हैं कि इसे लेकर पुलिस उचित करवाई करे।

Also read:  48वें इंटरनेशनल एमी अवार्ड में 'दिल्ली क्राइम' ने जीता 'बेस्ट ड्रामा' सीरीज का अवार्ड

गौरतलब है कि प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम का पहला सीजन भी विवादों में रहा था। वहीं हाल ही में इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हुआ है। लेकिन प्रकाश झा को इन विवादों से कोई फर्क नहीं पड़ता। उनका कहना है कि इसका फैसला जनता करेगी। उनका मानना है कि इन सब मामलों को खुद दर्शकों पर ही छोड़ दिया जाए तो बेहतर होगा। वही इसका सही फैसला करेंगे। प्रकाश ने करणी सेना के सामने झुकना मंजूर नहीं किया है।

Also read:  बेंगलुरु के ड्रग्स केस को लेकर मुंबई में विवेक ओबेरॉय के घर पर पुलिस ने ली तलाशी