English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-09 132120

हमद मेडिकल कॉरपोरेशन (एचएमसी) ने 20 मई 2022 तक कैंपिंग सीजन के लिए सीलाइन मेडिकल क्लीनिक ऑपरेशन का विस्तार करने का फैसला किया।

एचएमसी के मुख्य संचार अधिकारी और सीलाइन मेडिकल क्लिनिक के परियोजना प्रबंधक अली अब्दुल्ला अल खटर ने कहा कि विस्तार नगर पालिका और पर्यावरण मंत्रालय के निर्णय के अनुरूप आता है, जो कि पिछले नियोजित अंत के बजाय 20 मई 2022 तक कैंपिंग सीजन का विस्तार करने के लिए है। 04 अप्रैल 2022 को सीजन।

Also read:  ओमान में जल सेवाओं को जोड़ने की फीस पर स्पष्टीकरण जारी

अल खटर ने कहा कि क्लिनिक मुख्य समुद्री क्षेत्र में स्थित है  जो कैंपिंग सीजन के दौरान कैंपर्स को क्लिनिक से आसान पहुंच प्रदान करता है। कैंपिंग सीजन के दौरान क्लिनिक गुरुवार को दोपहर 3 बजे से शनिवार को शाम 5 बजे तक संचालित होता है।

Also read:  दुबई: पालतू जानवरों की बिक्री के तर्क पर कुत्ते के मालिक का हाथ काटने के आरोप में आदमी को जेल

सीलाइन मेडिकल क्लिनिक घायल और चिकित्सा आपात स्थिति वाले सभी शिविरार्थियों को स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करता है। यह एक LifeFlight हेलीकॉप्टर पैड से लैस है और आधिकारिक काम के घंटों के दौरान एक नैदानिक ​​प्रबंधक, एक चिकित्सक और एक नर्स के साथ काम करता है।

Also read:  2021 में यूएई की शीर्ष 12 उपलब्धियां: नए कानून; श्रम नियम, वीजा सुधार और बहुत कुछ

अल खटर ने कहा, सीओवीआईडी ​​​​-19 के प्रसार के खिलाफ निवारक उपायों ने सार्वजनिक स्वास्थ्य मंत्रालय को निर्धारित किया, जैसे कि फेस मास्क का उपयोग, सामाजिक गड़बड़ी और हाथ सेनिटाइज़र प्रदान करना, क्लिनिक में सख्ती से मनाया जाता है।