English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-11-16 171146

18 नवंबर के आगमन पर, महामहिम सुल्तान हैथम बिन तारिक ने 52वें राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर ओमान सल्तनत में कई अधिकारियों से बधाई प्राप्त की।

अधिकारियों ने इस पावन अवसर पर महामहिम के प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशहाली की कामना की। उन्होंने अल्लाह से प्रार्थना की कि वह उनकी महिमा की रक्षा करे और उन्हें लंबी उम्र प्रदान करे। उन्होंने इस अवसर की वापसी के लिए भी प्रार्थना की जब ओमानी लोगों ने महामहिम के बुद्धिमान नेतृत्व में आगे की आकांक्षाओं को हासिल किया।

Also read:  कतर में एस्पायर जोन फाउंडेशन ने खोला मध्य पूर्व का पहला स्पोर्ट्स बिजनेस डिस्ट्रिक्ट

महामहिम ने मंत्रिपरिषद के उप प्रधान मंत्री हिज हाइनेस सय्यद फहद बिन महमूद अल सैद, रक्षा मामलों के उप प्रधान मंत्री हिज हाइनेस सैय्यद शिहाब बिन तारिक अल सैद, शाही दीवान के मंत्री सैय्यद खालिद बिन हिलाल अल बुसैदी से बधाई प्राप्त की। कोर्ट, जनरल सुल्तान मोहम्मद अल नुआमानी, शाही कार्यालय के मंत्री, सुप्रीम कमांडर के कार्यालय के प्रमुख, शेख अब्दुलमलिक बिन अब्दुल्ला अल खलीली, राज्य परिषद के अध्यक्ष, खालिद बिन हिलाल अल मा’वाली, शूरा के अध्यक्ष परिषद, लेफ्टिनेंट जनरल हसन मुहसिन अल शुरैकी, पुलिस महानिरीक्षक और सीमा शुल्क और लेफ्टिनेंट जनरल सईद बिन अली अल हिलाली, आंतरिक सुरक्षा सेवा के प्रमुख शामिल थे।