English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-06 145616

ऑस्ट्रिया में बुधवार को एक ट्रेन दुर्घटना में अपनी पत्नी और दो बच्चों को बचाने के बाद एक भीषण दुर्घटना में एक सऊदी नागरिक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में नागरिक के 4 साल के बेटे की भी मौत हो गई, जब रेल क्रॉसिंग पार करने का प्रयास करते समय एक ट्रेन उसकी कार से टकरा गई जो ट्रैक पर फंस गई थी।

 

ऑस्ट्रिया के किट्ज़बेल जिले के टायरॉल में सेंट जोहान शहर के एगर क्रॉसिंग में भीषण घटना हुई। ट्रेन कित्ज्बुहेल से सेंट जोहान जा रही थी। दुखद खबर का खुलासा सबसे पहले मृतक नागरिक के सऊदी रिश्तेदार मुहम्मद अल-शरीफ ने किया था।

Also read:  ओमान संयुक्त राष्ट्र के सीएलसीएस के सदस्य के रूप में चुने गए

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बयान में कहा: “भगवान, मेरे एक रिश्तेदार और उनके बेटे (चार साल) का ऑस्ट्रिया में एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में निधन हो गया, जब एक ट्रेन उनकी कार से टकरा गई जो रास्ते में फंस गई थी। पिता अपनी पत्नी और दो बच्चों को बाहर निकालने में सफल रहे, फिर लौटे, बच्चे को बाहर निकालने के लिए, और अपने 4 साल के बच्चे को बाहर निकालने के लिए, जो वाहन के अंदर बच्चे की सीट पर था, ट्रेन टकरा गई वाहन के साथ, जिसके परिणामस्वरूप नागरिक और उसके बच्चे की मौत हो गई। ”

Also read:  कोविड -19: सर्वोच्च समिति ने ओमान के लिए नए फैसले जारी किए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 वर्षीय नागरिक अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रिया में छुट्टियां मनाने गया था। ऑस्ट्रियाई पुलिस ने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल नागरिक और बच्चे की मौत की घोषणा की। सेंट जोहान में अस्पताल ले जाने के तुरंत बाद बच्चे की मृत्यु हो गई और चिकित्सा दल के प्रयास उस नागरिक के जीवन को बचाने में विफल रहे जिसने बाद में दम तोड़ दिया। उनकी 34 वर्षीय पत्नी और 7 और 11 साल की उम्र के दो अन्य बच्चे दुर्घटना में बाल-बाल बचे।