English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-05-21 113853

ओमान पर्यटन विकास कंपनी (ओमरान) ने राज्यपाल के विभिन्न स्थानों में कई पर्यटन परियोजनाओं को विकसित करने के लिए दक्षिण अल शरकियाह के गवर्नर के कार्यालय के साथ आज एक सहयोग समझौते पर हस्ताक्षर किए।

समझौते पर दक्षिण अल शरकिया के गवर्नर डॉ याह्या बिन बद्र अल मावली द्वारा हस्ताक्षर किए गए थे, जबकि ओमरान समूह की ओर से इंग्लैंड द्वारा हस्ताक्षर किए गए थे। समूह के निदेशक मंडल के अध्यक्ष मोहम्मद बिन सलेम अल बुसैदी। समझौते के तहत, ओमरान समूह उन परियोजनाओं के कार्यान्वयन के लिए तकनीकी सहायता और पर्यवेक्षण प्रदान करेगा जो राज्यपाल में पर्यटन स्थलों में कई चरणों में विकसित की जाएंगी।

Also read:  ओमान को जानें: अपना घर खाली करने से पहले आपको यहां क्या करना चाहिए

पहले चरण में लगभग 14,000 वर्ग मीटर के कुल क्षेत्रफल के साथ अशखरा क्षेत्र में एक और पार्क विकसित करने के अलावा, 65,000 वर्ग मीटर से अधिक क्षेत्र के साथ सुवेह क्षेत्र में एक पार्क का विकास शामिल होगा।

Also read:  किंग सलमान ने KFSH और RC को स्वतंत्र, गैर-लाभकारी संगठन में बदलने का आदेश दिया

दो पार्कों में विभिन्न पर्यटन और मनोरंजक सुविधाएं जैसे कि भोजन के आउटलेट, दुकानें, बच्चों के खेलने के क्षेत्र और शिविर क्षेत्र शामिल होंगे।

दक्षिण अल शरकियाह के गवर्नर महामहिम डॉ याह्या बिन बद्र अल मावली ने कहा, “दक्षिण अल शरकियाह गवर्नेंट सल्तनत के अंदर और बाहर से कई पर्यटकों की आमद देख रहा है, जो विविधता और भौगोलिक विविधता का आनंद लेते हैं, जिसकी हम तलाश करते हैं। पर्यटन विरासत मंत्रालय और विभिन्न प्राधिकरणों के साथ सहयोग एक इष्टतम तरीके से शोषण करने के लिए जो राज्यपाल में पर्यटन आंदोलन को पुनर्जीवित करने में योगदान देता है”।