English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-10 182413

ओमान सल्तनत की राष्ट्रीय एयरलाइन ओमान एयर इस साल कतर में होने वाले फीफा विश्व कप के लिए फुटबॉल प्रशंसकों के लिए यात्रा की सुविधा जारी रखे हुए है। एयरलाइन 21 नवंबर से 3 दिसंबर 2022 तक मस्कट और दोहा के बीच 48 मैच डे शटल उड़ानें संचालित करेगी।

एयरलाइन मस्कट और दोहा के बीच बोइंग 787 ड्रीमलाइनर सहित वाइड-बॉडी सेवा प्रदान करती है। शटल उड़ानों में यात्रियों को ओमान एयर के असाधारण पुरस्कार विजेता उत्पादों और सेवाओं का आनंद मिलेगा, दोनों हवा और जमीन पर, और इसके हस्ताक्षर ओमानी आतिथ्य का आनंद हर उड़ान पर मेहमानों के लिए उपलब्ध होगा।

Also read:  दक्षिण अल बातिनाह में कार्यशाला में लगी आग बुझाई गई

वापसी मैच दिवस शटल उड़ानें ओमान एयर वेबसाइट (omanair.com) पर बुक की जा सकती हैं, जिनकी कीमतें इकोनॉमी क्लास के लिए OMR49 और बिजनेस क्लास के लिए OMR155 से शुरू होती हैं। किराए में शुल्क, कर, हवाई अड्डा शुल्क और हैंड बैगेज भत्ता शामिल हैं।

यात्रियों को हर दिन उड़ानों की उच्च आवृत्ति के कारण मैच शुरू होने से कम से कम चार घंटे पहले दोहा पहुंचने की सलाह दी जाती है। इसके अलावा, सभी यात्रियों को अपनी उड़ान से पहले एक हया कार्ड (फैन आईडी) के लिए पंजीकरण करना होगा, क्योंकि यह सभी मैच डे शटल उड़ानों और कतर में प्रवेश के लिए यात्रा के लिए आवश्यक है।

Also read:  गंभीर संक्रमणों के खिलाफ बूस्टर खुराक अत्यधिक प्रभावी: MoPH अधिकारी

पूरे टूर्नामेंट के दौरान, फ़ुटबॉल प्रशंसक अपनी मैच डे शटल उड़ानें बुक कर सकते हैं, जो मस्कट और दोहा के बीच 24 घंटे का एक सहज और आरामदायक अनुभव प्रदान करती हैं। सेवा का उद्देश्य प्रशंसकों को कतर से जोड़ना है ताकि वे अपने संबंधित मैचों में भाग ले सकें। नो-चेक-इन बैगेज पॉलिसी भी यात्रियों को एक आसान, आसान यात्रा यात्रा कार्यक्रम की योजना बनाने की अनुमति देती है।

क्षेत्र के फुटबॉल प्रशंसक ओमान एयर हॉलिडे से उपलब्ध विभिन्न स्टॉपओवर पैकेजों के माध्यम से रोमांचकारी रोमांच, लुभावनी प्राकृतिक सुंदरता और वास्तविक ओमानी आतिथ्य का अनुभव करने के लिए मस्कट भी जा सकते हैं। चाहे कुछ घंटों के लिए रुकना हो, रात भर या कई दिन, ओमान की सल्तनत के पास हर यात्री यात्रा कार्यक्रम के लिए कुछ न कुछ है।

Also read:  कतर के मॉल में विश्व कप की गतिविधियां भीड़ को आकर्षित करती हैं

ओमान से प्रस्थान करने वाले मेहमानों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे अपनी उड़ानों के दौरान सभी नियमों, शर्तों और प्रस्थान से पहले की आवश्यकताओं से अवगत हैं, जो omanair.com कॉर्पोरेट संचार और मीडिया पर प्रदान की जाती हैं।