English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-18 102629

ओमान जल और अपशिष्ट जल सेवा कंपनी ने जल सेवाओं को जोड़ने के शुल्क के बारे में एक स्पष्टीकरण प्रकाशित किया है।

“ओमान जल और अपशिष्ट जल सेवा कंपनी ने जल सेवाओं को जोड़ने के लिए शुल्क के बारे में कुछ मीडिया में जो प्रसारित किया गया था, उसका पालन किया है, और कंपनी पुष्टि करना चाहेगी।

ये शुल्क 2019 से नागरिकों के एक बड़े वर्ग के कई अनुरोधों के आधार पर शुरू किए गए हैं, जिनका उद्देश्य पानी की टंकियों के माध्यम से नेटवर्क द्वारा कवर नहीं की जाने वाली योजनाओं की आपूर्ति करने के बजाय नेटवर्क को पेयजल सेवा के वितरण में तेजी लाना है।

Also read:  ओमान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बूस्टर खुराक के लिए समय अंतराल कम किया

सार्वजनिक जल प्राधिकरण (पूर्व में) ने ग्राहकों की इच्छा के अनुसार नेटवर्क कार्यान्वयन की गति में तेजी लाने के दावों का अध्ययन किया, क्योंकि वितरण नेटवर्क को लागू करने की औसत लागत की गणना केवल ट्रांसमिशन नेटवर्क, संग्रह टैंक और से जुड़ी लागतों को ध्यान में रखते हुए की गई थी। अन्य लागत।

Also read:  सऊदी मंत्री का कहना है कि नियामक उपायों का पालन करने में विफल रहने वाले ऐप्स अवरुद्ध रहेंगे

सी. कुछ श्रेणियों को बाहर रखा गया है, जिसमें सामाजिक सुरक्षा श्रेणी शामिल है, जिसे शुल्क के आवेदन से छूट दी गई थी, इसके अलावा सभी श्रेणियों के लिए सत्तर महीने की अवधि में दस रियाल प्रति माह की दर से शुल्क किस्तों के अलावा।

“यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ओमान जल और अपशिष्ट जल सेवा कंपनी पानी और अपशिष्ट जल क्षेत्रों के विलय के आलोक में पेयजल सेवाएं प्रदान करने के लिए विनियमन की समीक्षा कर रही है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पिछली अवधि के दौरान प्राप्त सभी टिप्पणियों को ध्यान में रखा गया है और क्या कार्य करता है वह। ग्राहकों की रुचि और संतुष्टि, बशर्ते कि नया विनियमन इस वर्ष की अंतिम तिमाही के दौरान और सक्षम अधिकारियों से अनुमोदन प्राप्त करने के बाद लागू किया गया हो।