English മലയാളം

Blog

1640151544-1640151544-imuoipjdtdbd-700×400

विरासत और पर्यटन मंत्रालय ने ओमान सल्तनत में सभी होटल और पर्यटन प्रतिष्ठानों से COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपायों का पालन करना जारी रखने का आग्रह किया है।

विरासत और पर्यटन मंत्रालय द्वारा ऑनलाइन जारी एक बयान में कहा गया है कि हाल ही में देखा गया है कि कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपायों का पालन करने में कुछ होटल और पर्यटन प्रतिष्ठानों द्वारा लापरवाही की गई है। इसलिए मंत्रालय में सभी होटल और पर्यटन प्रतिष्ठानों को इस मंत्रालय और अन्य सक्षम अधिकारियों द्वारा कोविड-19 के प्रसार की रोकथाम के संबंध में जारी सभी निर्णयों का पालन करने की आवश्यकता के बारे में चेतावनी देते हैं।

Also read:  दोहा हवाई अड्डों को 16,000 से अधिक फुटबॉल प्रशंसक मिलेंगे

उन्होंने कहा कि सभी होटल सुविधाओं, जैसे रेस्तरां, मीटिंग और बैंक्वेट हॉल से आग्रह किया जाता है कि सुविधाओं में आगंतुकों को कुल क्षमता का 50 प्रतिशत तक कम करना जारी रखें। सभी सुविधाओं में मास्क पहनने और सामाजिक दूरी और अन्य निवारक आवश्यकताओं को बनाए रखने जैसे निवारक उपायों के लिए पूर्ण प्रतिबद्धता के अलावा, समाज की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए और सुविधा के बंद होने तक पहुंचने वाले किसी भी कानूनी उपाय करने से बचने के लिए।