English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-23 204831

देश भर में लंबे समय तक भारी बारिश की अवधि के कारण ओमान सेलिंग चैंपियनशिप 2022, जो मूल रूप से 17 जुलाई 2022 को सुर में शुरू होने वाली थी, को पुनर्निर्धारित किया गया है और अब 24-27 जुलाई से होगी।

अल मौज मस्कट, मरीना बंदर अल रौधा, मुसानाह और सुर में ओमान सेल के नौकायन स्कूलों के लगभग 75 नाविक अंतरराष्ट्रीय आयोजनों के लिए ओमान राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

Also read:  राष्ट्रीय पहल के तहत 300 विकलांग लोग हज करेंगे

रेसिंग 24 जुलाई 2022 से शुरू होगी और चार दिनों में ऑप्टिमिस्ट, डायम24, आईएलसीए 4, आईएलसीए 6, आईएलसीए 7 और आईक्यूएफओआईएल कक्षाओं में नाविकों के साथ-साथ सेल फ्री कार्यक्रम के एथलीटों के साथ आरएस वेंचर वर्ग में पहली बार चैंपियनशिप में भाग लिया जाएगा। इतिहास, ओमान सेल के कोचों को प्रभावित करते हुए, स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक का दावा करने के लिए अपने प्रशिक्षण का परीक्षण करेगा।

सुर सेलिंग स्कूल मैनेजर अल अरैमी ने कहा, “हाल की बारिश ने हमारे नाविकों और स्थानीय समुदाय की सुरक्षा के हित में चैंपियनशिप की शुरुआत में देरी करने के अलावा बहुत कम विकल्प दिया है। हम अभी भी ओमान सेलिंग चैम्पियनशिप में एक उच्च गुणवत्ता वाली घटना की आशा करते हैं, जो हमें अपने चार नौकायन स्कूलों से प्रतिभाशाली नाविकों की प्रगति का आकलन करने और आगामी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए शीर्ष प्रदर्शन करने वालों का चयन करने का एक रोमांचक अवसर प्रदान करती है।”

Also read:  जल्द खुलेगा बड़ा डायलिसिस, मधुमेह केंद्र

ओमान सेल द्वारा आयोजित और ओमान मैरीटाइम स्पोर्ट्स कमेटी के अधिकार के तहत आयोजित, iQFOiL प्रतियोगिता में प्रत्येक दिन 20 दौड़ और पांच से अधिक नहीं होगी और अन्य सभी वर्गों में अधिकतम तीन के साथ 12 दौड़ें होंगी। प्रत्येक वर्ग में शीर्ष तीन नाविकों को पुरस्कार मिलेगा और उन्हें आगामी राष्ट्रीय, क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए ओमान राष्ट्रीय टीम का हिस्सा माना जाएगा।