English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-26 141203

ओमान चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (ओसीसीआई) ने महामहिम सुल्तान हैथम बिन तारिक के शाही आदेशों की सराहना की है, जिसमें छोटे और मध्यम उद्यमों और व्यक्तियों के कुछ मालिकों द्वारा किए गए वित्तीय दावों के भुगतान का आदेश दिया गया है, जो बकाया मामलों में से 1,169 है।

 

दो मिलियन ओमानी रियाल की राशि, उनके खिलाफ जारी कारावास आदेशों को रद्द करना और उनके लिए सभी आरक्षणों को हटाना।

Also read:  Invest Easy पोर्टल सेवाएं ओमान में अस्थायी रूप से निलंबित हैं

चैंबर ने पुष्टि की कि महामहिम का यह उदार इशारा उस रुचि और देखभाल की सीमा को व्यक्त करता है जो उद्यमियों और छोटे और मध्यम उद्यमों के मालिकों को राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था में उनके द्वारा प्रतिनिधित्व किए जाने वाले महान महत्व और इन उद्यमों के विकास के लिए भविष्य की संभावनाओं के कारण आनंद लेते हैं।

महामहिम इंजी. ओमान चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के निदेशक मंडल के अध्यक्ष रिदा बिन जुमा अल सालेह ने कहा कि ओमान सल्तनत में निजी क्षेत्र के इस खंड में महामहिम सुल्तान हैथम बिन तारिक की उच्च रुचि समस्याओं को दूर करने की उनकी उत्सुकता की पुष्टि करती है। राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था में अपनी वांछित भूमिका निभाने के लिए उन्हें आगे बढ़ाने के लिए छोटे और मध्यम उद्यमों का सामना करना पड़ा।

Also read:  मस्जिदों को रमजान के दौरान इफ्तार भोज आयोजित करने की अनुमति है

महामहिम ने बताया कि ओसीसीआई द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाने वाला निजी क्षेत्र व्यापार मालिकों, विशेष रूप से छोटे और मध्यम उद्यमों के मालिकों को इस उदार भाव से लाभान्वित होने की उम्मीद कर रहा है। उन्हें अपने स्वयं के व्यवसाय का अभ्यास जारी रखने, अपने क्षितिज को व्यापक बनाने और जीवन के अनुभवों से लाभ उठाने के लिए एक प्रोत्साहन बनाने के लिए, इस प्रकार अधिक प्रयास और उपलब्धि के प्रति उनके संकल्प को मजबूत करने में योगदान देना।