English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है. इस बात की जानकारी देते हुए कंगना रनौत ने एक वीडियो भी शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे  हैं. दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने भाई अक्षत को प्यार से हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने फैंस के लिए खास मैसेज भी लिखा है.

Also read:  Nora Fatehi ने कोरियोग्राफर संग 'बॉडी' सॉन्ग पर यूं किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

कंगना रनौत लिखती हैं-  आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं, ‘बधाई’ हिमाचल की एक परम्परा है. जिसमें शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं. इसके साथ ही कंगना ने यह भी खुलासा किया है कि यह बधाई सेरेमनी उनके नाना के घर मंडी में की गई है. कंगना रनौत ने जो हल्दी सेरेमनी वाला वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल भी नजर आ रही हैं. बता दें कि साल 2019 में अक्षत की सगाई हुई थी जिसकी फोटो और वीडियो कंगना ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. इस वीडियो में  दोनों बहनें अपनी भाभी के साथ हिमाचल का ट्रेडिशनल डांस करती नजर आई थीं.

Also read:  अक्षय कुमार 'राम सेतु' को अयोध्या में करना चाहते हैं शूट, सीएम योगी से मांगी परमिशन

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक के बाद एक फिल्म आने वाली है. कंगना की अगली फिल्म थलाइवी की शूटिंग शुरु हो चुकी है. और फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

Also read:  सुशांत केस: आज NCB दायर करेगी 12 हजार पन्ने की चार्जशीट, रिया हैं मुख्य आरोपी