English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakaad) की तैयारियों में जुटी हुई हैं. एक्ट्रेस कभी स्टंट वीडियो तो कभी वर्कआउट वीडियो फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिर से अपना एक जिम वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हार्ड वर्कआउट करती दिख रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Video) ने वीडियो शेयर कर फैन्स को भी बेहतर हेल्थ के प्रति जागरूक किया है. उन्होंने लिखा है कि जो फिट है, वो हिट है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वीडियो को शेयर कर लिखा: “सुबह का रुटीन. हमेशा जिंदगी में एक बात याद रखें, जो फिट है वह हिट है. अपने स्वास्थ्य के प्रति कभी समझौता न करें. अस्वस्थ आदतों और निराशावादी लोगों से दूरी बनाए रखें. हमेशा अच्छे व्यक्ति की कंपनी में रहना एंजॉय करें. अगर ऐसे लोगों को आप शारीरिक तौर पर नहीं मिलते हैं तो उनकी लिखी किताबें और सीख पढ़ें.” कंगना रनौत के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘तेजस’ भी आने वाली है. साथ ही कंगना ‘धाकड़’ (Dhakaad) की तैयारियों में जुटी हुई हैं. कंगना रनौत पिछली बार फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी.

Also read:  किसान आंदोलन में हुई हिंसा तो कंगना ने खुद को बताया 'असफल', बोलीं- मेरा सिर शर्म से झुक गया...