English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-03 131827

कल्चरल विलेज फाउंडेशन ने घोषणा की है कि छठा अंतर्राष्ट्रीय शिकार और फाल्कन्स प्रदर्शनी (सहेल) सोमवार को खुलेगी और कटारा में 10 सितंबर तक चलेगी, जिसमें 18 देशों की भागीदारी होगी।

भाग लेने वाले देश हैं: कतर, बेल्जियम, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी, इटली, सऊदी अरब, कुवैत, लेबनान, लक्जमबर्ग, पाकिस्तान, रूस, दक्षिण अफ्रीका, स्पेन, तुर्की, संयुक्त अरब अमीरात, यूनाइटेड किंगडम और संयुक्त राज्य अमेरिका .

प्रदर्शनी का जोन ए वह जगह है जहां कैंपिंग उपकरण कंपनियां स्थित हैं; हॉल का केंद्र नीलामी क्षेत्र है; जोन बी मुख्य प्रवेश द्वार से बाएं तम्बू पर स्थित हथियार और बाज़ अनुभाग है; सबसे बाईं ओर, ज़ोन C, कार कस्टम और बाज़। मुख्य निकास भी जोन सी में स्थित है।एक समर्पित कारवां क्षेत्र भी होगा। लाफवा और मिक्याल रेस्तरां कार्यक्रम के मुख्य प्रवेश द्वार के दाईं ओर हैं।

Also read:  कुवैती नेत्र रोग विशेषज्ञ द्वारा सर्जरी ने फिलिस्तीनी बच्चे की दृष्टि बहाल की

प्रदर्शनी हिकम स्क्वायर पर सांस्कृतिक गांव में, ड्रामा थिएटर के बगल में या बिल्डिंग 16 के पास स्थित है। कटारा ने घोषणा की है कि आयोजन के दौरान प्रतियोगिताएं भी होंगी, जिसमें सर्वश्रेष्ठ पवेलियन प्रतियोगिता और फाल्कन हुड प्रतियोगिता भी शामिल है। इच्छुक कंपनियों और व्यक्तियों को भागीदारी के लिए समिति के साथ समन्वय करना चाहिए।

Also read:  क्राउन प्रिंस ने अल्ट्रा-लक्जरी हॉस्पिटैलिटी ब्रांड 'बुटीक ग्रुप' का अनावरण किया

इस बीच, S’hail उन संगठनों के लिए एक ऑनलाइन स्टोर शुरू कर रहा है जो साइबर स्पेस में अपने उत्पादों और सेवाओं को आगे बढ़ाना चाहते हैं। पंजीकरण शुल्क QR1,000 है। जो लोग इस कार्यक्रम में भाग लेना चाहते हैं, वे आईओएस और एंड्रॉइड दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध S’hail मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से या इसकी वेबसाइट s-hail.qa पर टिकट खरीद सकते हैं।

Also read:  यूएई में रमजान 2022: 'उपवास करने वालों को खाना खिलाना इनाम', घरेलू नौकर कहते हैं

एक्सपो के छठे संस्करण में दुनिया भर में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ बाज़, शिकार और बाज़ के गियर शामिल होंगे। यह अपने सबसे बड़े प्रकारों में से एक है और शिकार को मनोरंजन के रूप में बढ़ावा देने के साथ-साथ कतर के समृद्ध अरब इतिहास को बढ़ावा देने का प्रयास करता है।