English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-22 120826

कल्चरल विलेज फाउंडेशन कटारा ने सोमवार को कैप्टन मोहम्मद अल सदा के नेतृत्व में पांचवें फत अल खैर क्रूज के समय और गंतव्य की घोषणा की।

कटारा ने कहा कि क्रूज 1 जुलाई से शुरू होगा और इसमें तीन यूरोपीय देशों में नौ बंदरगाह शामिल होंगे, जो भूमध्य सागर के तटों की ओर देख रहे हैं, माल्टा द्वीप के बंदरगाह से शुरू होकर, इटली में सिसिली, रोम और जेनोआ की ओर, फिर मोनाको की ओर फ्रांस में नीस, कान्स और मार्सिले, बार्सिलोना, स्पेन में अपने अंतिम पड़ाव तक पहुँचने के लिए।

Also read:  अल मौज मस्कट मैराथन 2022 में हर कदम मायने रखता है

पांचवां फत अल खैर क्रूज कतर और अरब खाड़ी क्षेत्र के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान में कतर के निरंतर प्रयासों के ढांचे के भीतर आता है, और दूसरी ओर भूमध्यसागरीय देशों, कतरी विरासत पर जागरूकता बढ़ाने के लिए – विशेष रूप से समुद्री संस्कृति , लोगों के बीच संचार के एक सेतु के रूप में।

Also read:  Sheikh Khalifa passes away: दुबई में भारतीय, पाकिस्तानी वाणिज्य दूतावास सोमवार को बंद रहेंगे

क्रूज का उद्देश्य फीफा विश्व कप कतर 2022 को बढ़ावा देना भी है, यूरोपीय देशों के दर्शकों के लिए इस चैंपियनशिप की मेजबानी करने के लिए दोहा की तैयारी के साथ-साथ विशाल खेल सुविधाएं और विशाल विश्व कप स्टेडियम जो कतर राज्य ने इस असाधारण वैश्विक के लिए बनाए हैं। चैम्पियनशिप।

Also read:  कुवैत में डाकू के खिलाफ काली मिर्च स्प्रे की अनुमति है

सोमवार को एक बयान में, पांचवें फत अल खैर क्रूज के कप्तान मोहम्मद अल सदा ने कहा कि रखरखाव का काम पूरा होने और सभी उपकरणों और आपूर्ति के प्रावधान के बाद जुलाई में क्रूज शुरू हो जाएगा।