English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-08 125953

महासील उत्सव का छठा संस्करण आज कटारा के दक्षिणी क्षेत्र में 38 कृषि और खाद्य स्टालों की भागीदारी के साथ शुरू हुआ।

नगर पालिका मंत्रालय के कृषि मामलों के विभाग के सहयोग से सांस्कृतिक ग्राम फाउंडेशन द्वारा छठा महासील पर्व  का आयोजन किया गया है। यह 12 मार्च तक चलेगा और फिर प्रत्येक गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को 15 मई तक सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक चलेगा।

इस साल के फसल उत्सव और बाजार में खाद्य उत्पादन में विशेषज्ञता वाली प्रमुख राष्ट्रीय कंपनियों के एक समूह के साथ-साथ कतरी फार्म और नर्सरी की विशिष्ट भागीदारी है, जो साल-दर-साल अपनी स्थिति और भूमिका को एक वार्षिक आर्थिक मंच के रूप में समर्पित करता है जो भोजन के स्थानीय उत्पाद का समर्थन करता है। उद्योग और स्थानीय कृषि उत्पाद, देश में कृषि उत्पादन का समर्थन करने के अलावा।

Also read:  कुवैत में एक बैरल तेल की कीमत 6.25 डॉलर बढ़कर 119.21 डॉलर हो गई

स्थानीय कृषि उत्पादों को प्रोत्साहित करने और कृषि फसलों की उच्च गुणवत्ता और राष्ट्रीय खाद्य उद्योगों को पेश करने के लिए, जिसमें सब्जियां, फल, खजूर, शहद, दूध, डेयरी, पनीर और शामिल हैं, की पहल के कारण फसलों का बहुत आर्थिक महत्व है। ताजा मास। यह कृषि और खाद्य उत्पादों की बढ़ती मात्रा को भी प्रकट करता है और कतरी खेतों के उत्पादों के विपणन में योगदान देता है जिन्होंने प्रतिस्पर्धी कीमतों पर व्यापक प्रसिद्धि और अच्छी प्रतिष्ठा हासिल की है।

Also read:  PAM द्वारा निर्माण स्थलों पर आश्चर्यजनक अभियान शुरू

यह भी उल्लेखनीय है कि महासील त्योहार एक आदर्श विपणन मंच का गठन करता है, जिसमें कतरी कंपनियों द्वारा उत्पादित बेहतरीन फसलें और ताजा कतरी कृषि उत्पाद और राष्ट्रीय खेतों की पैदावार भेड़ के मांस, मुर्गी पालन, पक्षियों, नर्सरी, फूलों और के अलावा प्रस्तुत की जाती है। घर के बगीचों के लिए सजावटी पौधे।

Also read:  कुवैत की ऑनलाइन खरीद 2022 में 62% बढ़ी

इन वर्षों में, महासील महोत्सव ने कतरी खेतों और कृषि उत्पादन में विशेषज्ञता वाली राष्ट्रीय कंपनियों को आकर्षित करके बड़ी सफलता हासिल की है।