English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-13 143752

लुपा सिस्टम्स के संस्थापक और सीईओ जेम्स मर्डोक और स्टार इंडिया के पूर्व अध्यक्ष और सीईओ और वॉल्ट डिज़नी एशिया पैसिफिक के पूर्व अध्यक्ष उदय शंकर ने आज घोषणा की कि वे एक नया उद्यम, “बोधि ट्री” बना रहे हैं, जो एक निवेश मंच है जो आर्थिक रूप से होगा।

कतर निवेश प्राधिकरण (क्यूआईए) द्वारा समर्थित। यह नया उद्यम भारत पर विशेष ध्यान देने के साथ दक्षिण पूर्व एशिया में मीडिया और उपभोक्ता प्रौद्योगिकी के अवसरों में निवेश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Also read:  ओमानी अनुसंधान दल ने अल्जाइमर के निदान के लिए स्मार्ट कार्यक्रम विकसित किया

बोधि ट्री विघटनकारी समाधान प्रदान करने के लिए प्रौद्योगिकी का लाभ उठाएगा, जो पूरे क्षेत्र में लाखों उपभोक्ताओं को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने के लिए मीडिया, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा सहित – गहरे उपभोक्ता जुड़ाव वाले क्षेत्रों में परिवर्तनकारी परिणाम देता है। इन परिणामों को प्राप्त करने के लिए बोधि ट्री बड़े पैमाने पर निवेश करेगा।

QIA के सीईओ मंसूर बिन अब्राहिम अल-महमूद ने कहा: “QIA को बोधि ट्री को वास्तविकता में लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने पर गर्व है। QIA प्रौद्योगिकी और मीडिया स्पेस में निवेश कर रही है और भारत हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है। QIA बोधि का समर्थन करने के लिए तत्पर है। वृक्ष के रूप में वे भविष्य में अपनी विकास योजनाओं को आगे बढ़ाते हैं।”

Also read:  अरब के आंतरिक मंत्रियों ने NAUSS के लिए सऊदी सरकार के समर्थन की सराहना की

नवगठित उद्यम मर्डोक और शंकर द्वारा सह-अध्यक्ष के रूप में चलाया जाएगा, जो इस क्षेत्र के मीडिया परिदृश्य और उभरते उपभोक्ताओं को प्रभावित करने वाले दशकों के अनुभव को मिलाएगा। मर्डोक और शंकर द्वारा अपनाए जा रहे बोधि ट्री के विजन में QIA 1.5 बिलियन डॉलर तक की प्रतिबद्धता जताएगा।

Also read:  मंत्रालय, निजी स्कूलों ने नए शैक्षणिक वर्ष के लिए तैयारियों की समीक्षा की

मेसर्स मर्डोक और शंकर ने कहा, “हमें बोधि ट्री की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है।” “भारत और व्यापक दक्षिण पूर्व एशिया क्षेत्र में रोमांचक व्यवसायों को बढ़ाने के अवसर हैं। इन क्षेत्रों में निवेश और संबंध बनाने पर हमारा निरंतर ध्यान इन अर्थव्यवस्थाओं के दीर्घकालिक विकास और इन उपभोक्ताओं की अविश्वसनीय शक्ति में हमारे गहरे विश्वास से आता है, जैसा कि इन क्षेत्रों को प्रौद्योगिकी द्वारा रूपांतरित किया जाता है।