English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-06 142639

कतर एयरवेज कार्गो लंबे समय से यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि परिवहन के लिए एयरलाइन को सौंपे गए सभी जानवरों को जमीन और हवा दोनों में सबसे अच्छी देखभाल मिले।

अब छह महीने की गहन प्रक्रिया और उत्पाद ऑडिट के बाद कतर एयरवेज कार्गो को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि उच्चतम मानकों और प्रासंगिक नियमों के सख्त पालन को आईएटीए द्वारा सीईआईवी लाइव एनिमल प्रमाणन मान्यता प्राप्त है। हम सीईआईवी लाइव एनिमल्स प्रमाणित और मध्य पूर्व में पहली बनने वाली दुनिया भर में चौथी एयरलाइन हैं। यह प्रमाणीकरण समर्पण और विस्तार का एक प्रमाण है जिसे हम कई अलग-अलग जीवित जानवरों के परिवहन में डालते हैं जिन्हें हमारी हिरासत में रखा गया है।

Also read:  रमजान में कुवैत का सामाजिक, आर्थिक जीवन सामान्य

कतर एयरवेज के मुख्य अधिकारी कार्गो गिलाउम हैलेक्स ने कहा कि चाहे वे घोड़े हों, घरेलू पालतू जानवर हों, पशुधन हों, या विदेशी जानवर हों, जिन्हें हमारी निर्धारित और चार्टर उड़ानों में ले जाया गया हो या जंगली जानवरों को हमारे WeQare Rewild the Planet पहल के तहत उड़ाया जा रहा हो, हम यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक नियामक मानकों से परे जाते हैं कि जानवरों को अधिकतम दिया जाए।

Also read:  मंत्रियों का अब भी ई-अपॉइंटमेंट पर जोर

सीईआईवी लाइव एनिमल सर्टिफिकेशन दर्शाता है कि हमारा संचालन, बुनियादी ढांचा, गुणवत्ता प्रबंधन और प्रशिक्षण ढांचा उद्योग मानकों के अनुरूप है। यह वन्यजीव और पशु कल्याण (TWAW) समूह नीति के परिवहन के साथ-साथ IATA लाइव पशु विनियमों के साथ हमारे अनुपालन पर प्रकाश डालता है, और यह दर्शाता है कि हमारे पास एक मजबूत आपूर्तिकर्ता प्रबंधन प्रणाली है, जिससे हमारे सिद्धांतों को विश्व स्तर पर लागू किया जा सकता है।