English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-26 141858

कतर एयरवेज हॉलिडेज पेरिस सेंट-जर्मेन के आधिकारिक फैन ट्रैवल पैकेज पार्टनर के रूप में अपनी भूमिका का जश्न मना रहा है, जो कि 2022-23 सीज़न के किसी भी घरेलू मैच में भाग लेने के लिए प्रशंसकों के लिए सभी समावेशी यात्रा पैकेज लॉन्च करके Parc des प्रिंसेस स्टेडियम में लाइव है।

लचीले और वैयक्तिकृत पैकेज प्रशंसकों को अपनी पूरी यात्रा बुक करने की अनुमति देते हैं, जिसमें गारंटीकृत मैच टिकट, होटल आवास और वापसी उड़ानें सभी एक ही स्थान पर, बिना किसी न्यूनतम प्रवास के। वैश्विक और जीसीसी प्रशंसकों के लिए, जिन्होंने पहले ही पेरिस के लिए अपनी उड़ान बुक कर ली है, कतर एयरवेज अतिरिक्त पैकेज की पेशकश कर रहा है, जिसमें qataairwaysholidays.com/PSG के माध्यम से केवल होटल आवास और मैच के दिन के टिकट शामिल हैं। शेष विश्व के ग्राहक जो वापसी उड़ानों सहित एक संपूर्ण यात्रा पैकेज बुक करना चाहते हैं, वे यहां जा सकते हैं: Holidays.qatarairways.com/PSG।

Also read:  लेबनानी सेना को कतर की वित्तीय सहायता का पहला जत्था मिला

दुनिया भर के फ़ुटबॉल प्रेमी क़तर एयरवेज से पेरिस जाने, शहर का आनंद लेने और फ़ुटबॉल के कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को देखने में सक्षम होंगे, जैसे कि कियान म्बाप्पे, लियोनेल मेस्सी, नेमार जूनियर, सर्जियो रामोस और मार्क्विनहोस। कतर एयरवेज को 2020 में टीम का आधिकारिक एयरलाइन पार्टनर नामित किया गया था और हाल ही में जून 2022 में आधिकारिक जर्सी पार्टनर बन गया, जिसमें विश्व की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन का लोगो अब प्रतिष्ठित रूज और ब्लू शर्ट के सामने चित्रित किया गया है।

कतर एयरवेज समूह के मुख्य कार्यकारी, एच ई अकबर अल बेकर ने कहा, “हमें फ्रेंच लीग चैंपियन, पेरिस सेंट-जर्मेन का समर्थन करने पर गर्व है, जो आगे एक रोमांचक सीजन के लिए हैं। उनके पास एक भावुक वैश्विक प्रशंसक आधार है, और हम एक अविस्मरणीय यात्रा के लिए उनके विदेशी समर्थकों को पेरिस ले जाने के लिए उत्सुक हैं। ”

Also read:  30 चालक दल के सदस्यों के साथ संयुक्त अरब अमीरात के झंडे वाला जहाज ईरान तट पर डूब गया

सभी प्रतियोगिताओं में 47 प्रमुख ट्राफियों के साथ, पेरिस सेंट-जर्मेन एक प्रतिष्ठित वैश्विक क्लब है जो खेल से परे है और मनोरंजन और फैशन की दुनिया को एक प्रमुख खेल और जीवन शैली ब्रांड के रूप में शामिल करता है। Parc des प्रिंसेस फ्रेंच चैंपियन का घर है, जिन्होंने 10 बार ‘लिग 1’ का खिताब जीता है और 2012 से हर सीजन में UEFA चैंपियंस लीग के नॉकआउट चरणों में पहुंचने वाले यूरोप के तीन क्लबों में से एक हैं।

इस बीच, दोहा में हमद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (HIA) – को लगातार दूसरी बार वर्ष के हवाई अड्डे के रूप में वोट दिया गया – और कतर ड्यूटी फ्री (QDF) पेरिस सेंट-जर्मेन का क्रमशः आधिकारिक हवाई अड्डा और आधिकारिक शुल्क मुक्त है। क्यूडीएफ हवाई अड्डे पर क्लब के आधिकारिक फैन स्टोर का विस्तार करने की प्रक्रिया में है ताकि प्रशंसकों को पेरिस के रास्ते में आधिकारिक क्लब मर्चेंडाइज की एक विस्तृत श्रृंखला को सुरक्षित करने का अवसर प्रदान किया जा सके।

Also read:  सऊदी दूतावास ने नागरिकों को रूसी हवाई अड्डों पर उड़ान निलंबन के बारे में चेतावनी दी

खेल के माध्यम से समुदायों को एक साथ लाने के अपने लक्ष्य में, विश्व की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन के पास एक व्यापक वैश्विक खेल साझेदारी पोर्टफोलियो है, जिसमें पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ, फीफा विश्व कप कतर 2022, एफसी बायर्न मुन्चेन, कोंकैकएएफ, कॉनमेबोल और अतिरिक्त भागीदारी शामिल हैं। कई खेल विषयों जैसे घुड़सवारी, पतंगबाजी, पैडल और टेनिस।