English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपनी फिल्मों से लोगों का खूब दिल जीता है. न केवल एक्टिंग बल्कि करिश्मा कपूर ने डांस के जरिए भी खूब धमाल मचाया है. करिश्मा कपूर का हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘हुस्न है सुहाना’ सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को फेमबॉली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक आठ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो डांस प्लस के मंच से जुड़ा है, जहां ‘हुस्न है सुहाना’ सॉन्ग सुनकर करिश्मा कपूर खुद को रोक नहीं पातीं और डांस करना शुरू कर देती हैं.

Also read:  बायोपिक को लेकर उठे विवाद पर बोले मुथैया मुरलीधरन- "कभी नहीं किया मासूमों की हत्या का समर्थन"

https://www.instagram.com/p/CKEgrajBrqX/?utm_source=ig_web_copy_link

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) वीडियो में डांस प्लस के मंच पर नजर आ रही हैं, जहां सभी कंटेस्टेंट और जज उन्हें उन्हीं के गाने पर डांस कर ट्रिब्यूट देते हैं. इसी बीच शो में ‘हुस्न है सुहाना’ सॉन्ग भी बजना शुरू हो जाता है. वहीं, इस गाने पर दूसरों को डांस करता देख करिश्मा कपूर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं और स्टेज पर जाकर डांस करना शुरू कर देती हैं. उन्हें देख मशहूर कोरियोग्राफर धर्मेश और पुनीत पाठक भी वहां पर पहुंच जाते हैं और साथ में डांस करना शुरू कर देते हैं. करिश्मा कपूर अपने वीडियो में ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है.

Also read:  नेहा कक्करऔर रोहनप्रीत की शादी हुई गुरुद्वारा मे

बता दें कि करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने 1991 में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई फिल्मों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. एक्ट्रेस ने ऑल्ट बालाजी की सीरीज ‘मेंटलहुड’ के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू किया है. इन दिनों करिश्मा कपूर भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन अपने स्टाइल और अंदाज के लिए एक्ट्रेस अकसर चर्चा में बनी रहती हैं.