English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-19 100201

दो पवित्र मस्जिदों के कस्टोडियन किंग सलमान और क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने इस साल के हज सीजन को बड़ी सफलता बनाने में भाग लिया।

किंग सलमान ने आंतरिक मंत्री और सुप्रीम हज कमेटी के अध्यक्ष प्रिंस अब्दुलअज़ीज़ बिन सऊद बिन नाइफ़ को भेजे गए धन्यवाद के जवाब के केबल में यह कहा। इससे पहले, प्रिंस अब्दुलअज़ीज़ ने ईद अल-अधा के अवसर और हज के मौसम की सफलता पर राजा और क्राउन प्रिंस को बधाई के केबल भेजे।

Also read:  COVID-19 छात्रों ने रविवार को अपना परीक्षण शुरू किया

 

केबल में किंग सलमान ने आंतरिक मंत्री, विभिन्न प्रांतों के अमीरों और उन सभी लोगों द्वारा भेजे गए बधाई के केबलों को नोट किया, जिन्होंने ईद अल-अधा के अवसर पर हज ऑपरेशन में भाग लिया और हज सीजन की सफलता। राजा ने सुरक्षा और सेवा योजनाओं को लागू करने में हज के मौसम में भाग लेने वाली एजेंसियों के साथ-साथ कोरोनोवायरस महामारी के प्रभावों को दूर करने के लिए स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के लिए धन्यवाद दिया।

Also read:  संस्कृति मंत्री ने कोरियाई एसएम एंटरटेनमेंट के संस्थापक से मुलाकात की

अपने उत्तर केबल में, क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने आंतरिक मंत्री और हज ऑपरेशन में भाग लेने वाली एजेंसियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने राजा सलमान की देखरेख और अनुवर्तन में तीर्थयात्रियों को सेवाएं प्रदान करने में सभी के द्वारा किए गए महान प्रयासों के कारण प्राप्त सफलता की प्रशंसा की।