English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-04-19 150922

नोएडा में आवारा कुत्तों के एक गैंग ने एक महिला पर हमला कर दिया है जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में आवारा कु्त्ते को बार-बार महिला पर हमला करते हुए देखा गया है। बताया जा रहा है कि यह घटना नोएडा के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी के एक पार्क में घटी है। घटना के वक्त महिला अपने पालतु कुत्ते को लेकर वॉक पर निकली थी।

ग्रेटर नोएडा से ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसमें पालतु कुत्ते को बचाने के चक्कर में एक मालिक को आवारा कुत्तों ने काट लिया है। इस घटना का भी वीडियो सामने आया है जिसमें पालतु कुत्ते के मालिक के पैर पर चार जगह निशान पड़े है और क्लिप में वह टीका लगाने की बात कर रहा था।

वीडियो में क्या दिखा

वायरल हो रहे इस क्लिप में यह देखा गया है कि एक महिला एक पार्क में अपने पालतु कुत्ते के साथ खड़ी है। इसी बीच आवारा कुत्तों द्वारा हमला होता है और वह चिल्लाते हुए अपने कुत्ते को गोद में उठाती है और वहां से भागने लगती है। वीडियो में यह देखा गया है कि महिला जहां-जहां जा रही है आवारा कुत्ते उसका पीछा कर रहे है।

क्लिप में यह देखा गया है कि महिला चिल्लाते हुए दौड़ रही है और कुत्ते उसका पीछा कर रहे है। ऐसे में काफी दूर जाने के बाद महिला ने किसी तरीके से कुत्तों से पीछा छुड़ाया है और फिर आवारा कुत्तों को महिला के पास से भागते हुए देखा गया है। वहीं एक दूसरे मामले में एक पालतु कुत्ते के मालिक को देखा गया है जो अपनी डॉगी को हाथ में लिए हुए अपने पैरों पर लगे निशान को दिखा रहा है। वीडियो में उसके पैर पर चार निशान दिखाई दे रहे है और उसमें कुत्ते काटने से बचने वाला टीका लगाने की बात मालिक द्वारा कहा जा रहा है।

Also read:  रोवर को चांद की सतह पर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा, रोवर को 9 दिनों में चांद पर 300-400 मीटर तय करनी होगी दूरी