English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-09 125605

कुवैत टेलीकम्युनिकेशंस कंपनी – एसटीसी, एक विश्व स्तरीय डिजिटल लीडर है जो ग्राहकों को नवीन सेवाएं और प्लेटफॉर्म प्रदान करता है और कुवैत के डिजिटल परिवर्तन को आगे बढ़ाता है।

कुवैत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 4 पर यात्रियों और हवाई अड्डे के कर्मियों को मुफ्त में प्रसन्न करता है। कुवैत के राष्ट्रीय दिवस के सम्मान में, इस परियोजना का उद्देश्य कुवैत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक हर्षित और उत्साहित वातावरण बनाना है। एसटीसी ने अपने विस्तारित कार्यक्रम के हिस्से के रूप में प्रयास की व्यवस्था की  “फरवरी एसटीसी के साथ बहुत अलग है”  विषय के तहत जो अपने राष्ट्रीय अवकाश समारोह पर बनाता है। कार्रवाई एसटीसी की कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी नीति और इस अद्भुत राष्ट्रीय त्योहार को मनाने में कुवैती लोगों के साथ शामिल होने की कंपनी की इच्छा के अनुसार है।

Also read:  क्राउन प्रिंस किंग फैसल एयर कॉलेज के स्नातक समारोह में शामिल हुए

स्वागत भाव के रूप में एसटीसी ने सभी यात्रियों के बीच खुशी और खुशी को बढ़ावा देने के लिए प्रस्थान करने और आने वाले यात्रियों के साथ-साथ मानार्थ पेय और कन्फेक्शनरी दोनों को उपहार प्रदान किए। उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना के रूप में एसटीसी की कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस टीम ने कुवैत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर टर्मिनल 4 में प्रस्थान क्षेत्रों में हवाई अड्डे के कर्मचारियों को पुरस्कार भी दिए।

Also read:  वेटलैंड रिजर्व बीच पर सफाई अभियान चलाया गया

एसटीसी के अनुसार  “यह कार्यक्रम राष्ट्रीय दिवस के अभियान के तहत शुरू की गई गतिविधियों की एक श्रृंखला का हिस्सा है”  फरवरी के महीने के दौरान  “फरवरी एसटीसी के साथ बेहद अलग है” टैगलाइन के साथ जो कुवैत की राष्ट्रीय छुट्टियों को कुवैती के साथ मनाने पर केंद्रित है। कंपनी ने कहा,  “एसटीसी में हम हमेशा समुदाय को सक्रिय रूप से वापस देने के लिए समर्पित रहे हैं और सोचते हैं कि यहां तक ​​​​कि छोटी से छोटी कार्रवाई से भी फर्क पड़ सकता है।”