English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-18 165426

कुवैत विश्वविद्यालय में प्रवेश और पंजीकरण के अंतरिम डीन डॉ. मिशाल अल-घरबली ने कहा कि स्कूल रविवार से 2022-2023 सेमेस्टर के पतन के लिए ऑनलाइन आवेदन लेगा और जुलाई 27 तक चलेगा।

एक प्रेस विज्ञप्ति में डॉ. अल-घरबली ने यह भी कहा कि कुवैती छात्र, कुवैती महिलाओं के बच्चे, खाड़ी देशों के नागरिक और गैर-कुवैती माताओं से पैदा हुए स्टेटलेस निवासी जो आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, वे ऑनलाइन आवेदन करने के पात्र हैं।

Also read:  हम ओमान से प्यार करते हैं: इब्री, इतिहास प्रेमियों के लिए खुशी की बात

अल-घरबली ने बताया कि इसमें एकल शैक्षिक प्रणाली वाले स्कूलों के स्नातक, धार्मिक अकादमियां, साथ ही अमेरिकी और अंग्रेजी स्कूलों के स्नातक और योग्य आने वाले स्नातक शामिल हैं। उन्होंने कहा कि कुवैती छात्रों और पासपोर्ट के साथ कुवैती माताओं से पैदा हुए बच्चों सहित कुछ लोग 19 जुलाई से 27 जुलाई तक शुवाइख में प्रवेश और पंजीकरण हॉल में आवेदन करने के पात्र हैं।

Also read:  संक्रमणों की बढ़ती संख्या के बावजूद एयरपोर्ट और बंदरगाह बंद करने की कोई इच्छा नहीं

संकाय सदस्यों के बच्चों और पत्नियों के अलावा, इसमें गैर-कुवैती छात्र, शहीदों के बच्चे, राजनयिकों के बच्चे और जीवनसाथी, उत्कृष्ट छात्र छात्रवृत्ति और शहीदों की संतानें भी शामिल हैं। आवेदन की समय सीमा के बाद, आवेदनों को हल किया जाएगा और परिणाम विश्वविद्यालय के सोशल मीडिया पेजों, वेबसाइट पर या निर्दिष्ट फोन नंबर पर दिए गए टेक्स्ट संदेश द्वारा पोस्ट किए जाएंगे।