English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-20 162339

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) भी आंतकियों के निशाने पर आ गए हैं।

आईबी की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बीजेपी के कई नेता आतंकियों के निशाने (BJP Leaders in Hit List of Terrorists) पर हैं। इनमें सबसे ऊपर नाम गिरिराज सिंह का बताया जा रहा है। इसकी सूचना केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से भी जारी की गई है आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट खुरासान ने अपनी पत्रिका के नए एडिशन में बीजेपी के खिलाफ हमले की बात लिखी है। हमले की बात लिखने के बाद इस आतंकी संगठन ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। गिरिराज सिंह को इससे पहले भी फोन पर धमकी मिल चुकी हैं।

Also read:  कोहली से कप्तानी छीनने पर बोले शास्त्री, कही बड़ी बात

 

गिरिराज अकेले मंत्री नहीं हैं जो इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के निशाने पर हैं, बल्कि बीजेपी और बिहार बीजेपी के कई नेताओं के नाम आंतकियों की लिस्ट में हैं। इसको लेकर गृह मंत्रालय की ओर से सूचना दी गई है। इस पर बिहार पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसपी को अलर्ट रहने को कहा है। इस मामले में पुलिस मुख्यालय की ओर से एक पत्र भी जारी किया गया है।

वायस ऑफ खुरासन पत्रिका ने बीजेपी के खिलाफ हमले की बात का जिक्र किया

पुलिस मुख्यालय की तरफ से जारी पत्र के अनुसार, ‘खुरासन डायरी’ ने ट्विटर पर 14 जुलाई को इस्लामिक स्टेट खुरासन प्रांत (ISKP) के कवर पेज को शेयर किया था। जिस पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर है। वायस ऑफ खुरासन पत्रिका ने बीजेपी के खिलाफ हमले की बात का जिक्र किया है। ऐसे में कवर पेज और बयान जारी होने के बाद जिला पुलिस को किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए एहतियातन सुरक्षा उपाय करने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

बिहार बीजेपी के कई नेताओं को मिली ‘Y’ कैटगरी सुरक्षा

बिहार में बीजेपी के 17 सांसद हैं। इनमें गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे केंद्र सरकार में मंत्री भी हैं। इसी के ही साथ हरिभूषण ठाकुर बचौल, संजीव चौरसिया, गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे ये सभी नेता हमेशा ही हिंदुत्व को लेकर मुखर रहते हैं। इसी के ही साथ बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर भी कट्टरपंथियों को अपने बयानों के जरिए निशाने पर लेते रहे हैं। अभी हाल ही में अग्निपथ योजना को लेकर हुए बवाल के बीच बीजेपी के कई नेताओं को वाई कैटेगरी की सुरक्षा भी मिली है।