English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-23 131155

मिलनाडु के कोयंबटूर में भाजपा कार्यालय पर गुरुवार रात ज्वलनशील पदार्थ से भरी एक बोतल फेंकी गई। चित्ताबुदुर क्षेत्र में स्थित कार्यालय पर एक दोपहिया वाहन पर सवार दो बदमाशों ने पेट्रोल बम फेंका।

 

तमिलनाडु के कोयंबटूर में भाजपा कार्यालय पर गुरुवार रात ज्वलनशील पदार्थ से भरी एक बोतल फेंकी गई। चित्ताबुदुर क्षेत्र में स्थित कार्यालय पर एक दोपहिया वाहन पर सवार दो बदमाशों ने पेट्रोल बम फेंका। ओप्पनक्कारा रोड पर एक मारुति कपड़ों की दुकान पर भी पेट्रोल बम भी फेंका गया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिससे इलाके में तनाव पैदा हो गया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में प्रदर्शन कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Also read:  तड़पती गर्मी के बीच दिल्ली एनसीआर को गर्मी से मिलेगी राहत, मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार 24 मई तक 'लू' चलने की संभावना नहीं दिखाई देगी

बीजेपी के मुताबिक यह एक तरह का ‘आतंकवादी हमला’ है। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची और प्रारंभिक जांच की। एनआईए ने गुरुवार को ए.एस. पीएफआई की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य इस्माइल कोयंबटूर से हिरासत में लिया था।

Also read:  दुबई पुलिस ने सोलर पैनल में छिपी 68 मिलियन डॉलर की ड्रग्स जब्त की