English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-05 112805

बिहार में कोरोना का कहर शुरू हो गया है। प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और तारकिशोर प्रसाद समेत नीतीश कैबिनेट के पांच मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

देश में जहां कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है वहीं बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी समेत पांच मंत्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मंत्रियों में सुनील कुमार, अशोक चौधरी और विजय चौधरी का नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि बुधवार को बिहार कैबिनेट की बैठक होनी है। संक्रमण की रिपोर्ट सामने आने के बाद ये सभी एहतियातन आइसोलेट हो गए हैं। सबसे चिंता की बात यह है कि कोरोना संक्रमित पाए गए डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने मंगलवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के साथ बाढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी समेत उनके परिवार के कई सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए थे। मांझी, उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा मांझी, बहू दीपा मांझी, पीए गणेश पंडित समेत कुल 18 लोगों के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद ये सभी लोग आइसोलेट हो गए मांझी परिवार के सदस्यों और पीए के अलावा उनके सुरक्षागार्ड्स तक कोरोना की चपेट में आ गए।

सीएम नीतीश के करीबी अशोक चौधरी के कई परिजन भी कोरोना पॉजिटिव
समाचार एजेंसी एएनाई के अनुसार सीएम नीतीश कुमार के करीबी और कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री अशोक चौधरी के साथ ही उनके कई परिजन भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ऐसे में सभी तत्काल आइसोलेट और क्वारंटीन हो गए हैं।

Also read:  Muscat Nights: ओसीईसी में बच्चों के खेल का ढांचा गिरने से कोई गंभीर चोट नहीं आई