English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-06-02 121057

गुरुवार को एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यूएई की व्यक्तिगत आयकर शुरू करने की कोई योजना नहीं है।

वित्त मंत्रालय के अवर सचिव हाजी अल खौरी ने फ्री ज़ोन कंपनियों के लिए कॉर्पोरेट टैक्स से संबंधित नए फैसलों की घोषणा करने के लिए आयोजित एक प्रेस ब्रीफिंग के मौके पर एक प्रश्न के जवाब में कहा, “आयकर शुरू करने की कोई योजना नहीं है।” उन्होंने आगे कहा कि सरकारी और निजी दोनों क्षेत्रों में कार्यरत श्रमिकों की व्यक्तिगत आय पर कोई कॉर्पोरेट टैक्स नहीं है।

Also read:  Gulf 25: कतर की फुटबॉल टीम बसरा पहुंची

ब्लूमबर्ग टीवी के साथ एक साक्षात्कार में, विदेश व्यापार राज्य मंत्री डॉ. थानी बिन अहमद अल ज़ायौदी ने भी पिछले साल फरवरी में कहा था कि व्यक्तिगत आयकर मेज पर नहीं था। इनकम टैक्स के बारे में एक सवाल के जवाब में ब्लूमबर्ग ने अल जायोदी के हवाले से कहा, “यह अभी टेबल पर नहीं है।” निवासी की आय पर कोई प्रत्यक्ष कर नहीं लगाए जाने के परिणामस्वरूप, देश में कर्मचारी उच्च प्रयोज्य आय का आनंद लेते हैं।

Also read:  पवित्र कुरान की प्रतियों का छठा बैच मिस्र को दिया

“संयुक्त अरब अमीरात में अनुकूल शून्य आयकर दर के कारण, डिस्पोजेबल आय आम तौर पर यहां अधिक होती है, लेकिन कुछ लोग या तो इस पैसे का एक बड़ा हिस्सा अपने देश वापस भेज देते हैं या अपने साधनों से परे रहते हैं, यानी जितना खर्च कर सकते हैं उससे अधिक पैसा खर्च करते हैं।” अबैकस फाइनेंशियल कंसल्टेंट्स के पार्टनर रूपर्ट कॉनर ने कहा है।