English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-06 143220

कतर समाचार एजेंसी (क्यूएनए) के महानिदेशक अहमद ने कहा कि जबेर अल रुमैही ने अपने सदस्य राज्यों के बीच मीडिया संबंधों को मजबूत करने और मीडिया कर्मियों के बीच पेशेवर संबंधों को आगे बढ़ाने में ओआईसी न्यूज एजेंसियों (यूएनए) के संघ की भूमिका की प्रशंसा की।

यह QNA के महानिदेशक की UNA के कार्यवाहक महानिदेशक मोहम्मद अब्द रब्बो अल यामी के साथ आभासी बैठक के दौरान आया था। अहमद ने कहा कि जबेर अल रुमैही ने यूएनए के दृष्टिकोण और कार्य कार्यक्रम की प्रशंसा की, यूएनए के लिए कतर के समर्थन और यूएनए कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए क्यूएनए की उत्सुकता और विकासशील सदस्य एजेंसियों और समाचार विनिमय में अपनी भूमिका बढ़ाने पर जोर दिया।

Also read:  केएनपीसी ने पिछले सप्ताह आग की घटना में घायल लोगों की मौत से इनकार किया

बैठक में QNA के महानिदेशक को आने वाले वर्षों के लिए UNA के दृष्टिकोण के बारे में एक स्पष्टीकरण देखा गया जो सदस्य राज्यों के लिए एक प्रमुख मीडिया मंच के रूप में अपनी भूमिका के इर्द-गिर्द घूमता है और मीडिया उद्योग की उन्नति, इस्लामी और मीडिया मूल्यों पर आधारित है जो पारदर्शिता को प्रोत्साहित करते हैं।  साथ ही बैठक ने आने वाले समय में कई पाठ्यक्रम आयोजित करने के अलावा, आधिकारिक राष्ट्रीय समाचार एजेंसियों के प्रतिनिधियों के माध्यम से सदस्य राज्यों को रणनीतिक मीडिया सलाह प्रदान करने में यूएनए की भूमिका की समीक्षा की।

Also read:  SC ने फीफा वर्ल्ड कप कतर 2022 से पहले फैन एंगेजमेंट सेंटर लॉन्च किया