English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-16 100959

गाजियाबाद की एक फैक्ट्री में सफाई के लिए गड्ढे में उतरे कर्मचारी की जहीरील गैस की वजह से मौत हो गई. वहीं एक अन्य शख्स को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में गत्ता फैक्ट्री में बने एक गड्ढे में उतरने के बाद कर्मचारी की मौत हो गई। वहीं उसे बचाने के लिए गड्ढे में उतरे फैक्ट्री मालिक सचिन भी बेहोश हो गए। अस्पताल में उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। गत्ता फैक्ट्री में लगभग 15 फुट गहरे गड्ढे से जेसीबी द्वारा सफाई कर मलवा निकाला जा रहा था। मलवा निकालने के दौरान कुछ बचे हुए मलबे को फैक्ट्री कर्मचारी ललित निकालने के लिए गड्ढे में उतर गया जिसके बाद वो गड्ढे में ही बेहोश हो गया।

Also read:  केंद्रीय मंत्री ने अश्विनी वैष्णव ने रेलवे निजीकरण को लेकर क्या कहा?

 

ललित को बेहोश होता देख गत्ता फैक्ट्री के मालिक सचिन उसे निकालने के लिए गड्ढे में उतर गए पर वहां मौजूद गैस की चपेट में आने की वजह से वो भी बेहोश होकर वहीं गिर गए। फैक्ट्री के अन्य कर्मचारी और गांव वालों ने मिलकर दोनों को बेहोशी की हालत में गड्ढे से बाहर निकाला और पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

Also read:  भारत चीन संबंध पर बोले विदेश मंत्री एस जयशंकर- 'बेहद कठिन दौर' से गुजर रहे हैं

फैक्ट्री कर्मचारी ललित को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. उसकी उम्र लगभग 50 साल बताई जा रही है। वहीं फैक्ट्री के मालिक सचिन की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। मृतक कर्मचारी लगभग ढाई साल से उस फैक्ट्री में काम कर रहा था। गांव के प्रधान के मुताबिक फैक्ट्री में बने गड्ढे में गैस मौजूद होने की वजह से ललित शर्मा नाम के व्यक्ति की मृत्यु हो गई और फैक्ट्री मालिक सचिन की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Also read:  महाराष्ट्र: संजय राउत के करीबी कारोबारी को ईडी ने गिरफ्तार, 1040 करोड़ रुपये के एमएचएडीए भूमि घोटाला में कार्रवाई