English മലയാളം

Blog

1914423

दो पवित्र मस्जिदों के मामलों के लिए जनरल प्रेसीडेंसी ने बुधवार को घोषणा की कि मक्का में ग्रैंड मस्जिद और मदीना में पैगंबर की मस्जिद में गुरुवार सुबह 7:00 बजे से मास्क पहनना और शारीरिक दूरी बनाए रखना अनिवार्य होगा।

प्रेसीडेंसी ने एक बयान में कहा कि उमराह तीर्थयात्रियों और उपासकों के साथ-साथ प्रार्थना के आसनों को फैलाने और तवाफ (पवित्र काबा के चारों ओर परिक्रमा) करते समय शारीरिक दूरी के उपायों को फिर से लागू करने का निर्णय लिया गया ताकि स्वास्थ्य की रक्षा की जा सके और सुनिश्चित किया जा सके।

Also read:  नागरिक सुरक्षा प्राधिकरण ने आपातकालीन बचाव तंत्र को सक्रिय किया

राष्ट्रपति ने दो पवित्र मस्जिदों में सभी आगंतुकों और कार्यकर्ताओं को उमराह में उल्लिखित निर्धारित समय के आधार पर प्रवेश के समय का पालन करने के अलावा मास्क पहनकर और शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए एहतियाती उपायों का पालन करने का आह्वान किया। और ईटमर्ना और तवाक्कलना आवेदनों द्वारा जारी प्रार्थना परमिट और दो पवित्र मस्जिदों में अधिकारियों द्वारा जारी निर्देशों का पालन करना।

Also read:  Qatar 2022: परिवार और दोस्तों की मेजबानी के लिए निवासियों को संपत्ति पंजीकृत करने की आवश्यकता है

उल्लेखनीय है कि आंतरिक मंत्रालय ने बुधवार को कोरोनावायरस के उत्परिवर्तित ओमिक्रॉन संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए एक नए कदम में गुरुवार से प्रभावी सभी घर के अंदर और बाहर मास्क पहनने और शारीरिक दूरी के उपायों को बनाए रखने की घोषणा की।