English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

गौहर खान (Gauhar Khan) और ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) अगले महीने मुंबई में शादी कर सकते हैं. जै़द दरबार के पिता और जाने माने म्यूजिक डॉयरेक्टर इस्माइल दरबार ने ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि गौहर खान बिग बॉस 14 हाउस में तूफानी सीनियर के रूप में एंट्री से कुछ दिन पहले हमारे घर पर आई थीं. इस्माइल दरबार ने कहा है कि गौहर के साथ हमारी खास मीटिंग हमारे घर पर हुई थी. और हम सभी साथ मिलकर बिरयानी भी खाए. इस खास मौके पर मेरी पत्नी आयशा ने गौहर से 4 घंटे तक बातचीत की. इस खास मीटिंग के बाद यह बात तो साफ हो गई है कि जैद और गौहर दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं.

Also read:  साजिद खान के खिलाफ आवाज़ उठाने पर स्वाति को मिली धमकी, घर पर हमला

इस्माइल दरबार ने न्यूजपेपर को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि, “मेरे बेटे ज़ैद ने मुझे बताया है कि वे एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं. और इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है. एक पिता के रूप में, मैंने उन्हें एक बार कहा था कि वह उनसे 5 साल बड़ी है. इसलिए यह तय कर लो कि यह असली प्यार है या नहीं. इससे पहले कि आप दोनों शादी का फैसला करें. लेकिन मेरे बेटे को अपने प्यार पर पूरा यकीन है और जब हमलोग गौहर से मिलें और उनके साथ समय बिताने के बाद हमें भी यकीन हो गया कि गौहर हमारे बेटे का बहुत ख्याल रखती हैं. मेरी पत्नी ने गौहर से बात करने के बाद मुझसे कहा कि यह बहुत अच्छी है.

Also read:  मिलिंद सोमन के समर्थन में आईं ये अभिनेत्री, कहा- ‘न्यूड होना अपराध है तो नागा बाबाओं की भी गिरफ्तारी हो’

इस्माइल दरबार की पत्नी आयशा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, “हम हर उस फैसले में खुश हैं जिसे जैद लेता है. उसने कभी भी मेरे और अपनी मां के बीच अंतर नहीं किया. गौहर एक बहुत प्यारी लड़की है.  यह हम तय नहीं करेंगे कि उन्हें क्या करना बै क्योंकि वह उनकी लाइफ है. उनकी पत्नी ने कहा कि नवंबर में दोनों शादी करने जा रहे हैं,  सिंगर इस्माइल दरबार ने कहा, दोनों की शादी की तारीख को लेकर हमें कुछ पता नहीं है. लेकिन हां, अगर ज़ैद और गौहर कल या छह महीने बाद या आज भी शादी का फैसला करते हैं, तो हम उनके साथ हैं. हम बस ये चाहते हैं कि दोनों साथ रहें और खुश रहें.