English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि आज शाम को ही इनका वेडिंग रिसेप्शन भी आयोजित होगा. गौहर खान (Gauahar Khan) की शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से ही शुरू हो गई थीं. सोशल मीडिया पर उनकी मेंहदी, संगीत और हल्दी सरेमनी सहित से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी से जुड़ी जानकारी वुम्पला ने दी है.

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी से जुड़ा एक वीडियो भी वुम्पला ने शेयर किया है. जिसमें दोनों फोटो सेशन कर रहे हैं. गौहर खान इस दौरान क्रीम कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत दिख रही हैं और वहीं जैद दरबार भी शेरवानी में आकर्षक दिख रहे हैं. इस खबर के आने के बाद से ही फैन्स सहित सेलेब्स इस कपल को शादी की मुबारकवाद भेज रहे हैं.

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की संगीत का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था, जिसमें गौहर के ससुर जी यानी इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) स्टेज पर खड़े होकर ‘हम दिल दे चुके सनम’ का गाना ‘तड़प तड़प के’ गाते हुए नजर आए. वीडियो में गौहर खान और जैद दरबार भी उनके साथ ही स्टेज पर मौजूद दिखाई दिए. बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार की शादी का कार्यक्रम मुंबई में ही आयोजित हुआ. गौहर खान और जैद दरबार ने अपनी शादी की जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी. गौहर खान ने अपनी पोस्ट में बताया था कोविड-19 के कारण शादी में केवल परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे.

 

 

Also read:  Dhanashree दुबई में युजवेंद्र चहल के साथ Beach पर एंजॉय करती आईं नजर, फैंस बोले- ब्रो बस इस बार जीत जाओ फिर...